लीक हुआ अक्षरा सिंह का एक और MMS, आपत्तिजनक हालत में आई नजर
लीक हुआ अक्षरा सिंह का एक और MMS, आपत्तिजनक हालत में आई नजर
Share:

भोजपुरी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक बार फिर ख़बरों का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, टेलीग्राम, रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर एक MMS वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अक्षरा सिंह का है। इतना ही नहीं, ये भी बताया जा रहा है कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही हैं। बता दें, ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अक्षरा सिंह का निजी वीडियो वायरल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कपल कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में दिखाई दे रहा है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह ही हैं। बीती बार जब वीडियो वायरल हुआ था तब अक्षरा सिंह ने सफाई दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर बोला था कि कोई उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। ये वीडियो उनका नहीं है। कोई जानबूझकर ये क्लिप वायरल कर दावा कर रहा है कि इसमें दिखाई देने वाली लड़की अक्षरा सिंह हैं।

आपको बता दें अक्षरा सिंह न केवल भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करती हैं बल्कि रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लेती रहती हैं। अंतिम बार उन्हें वर्ष 2021 में आए बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी अक्षरा सिंह की गजब की फैन फॉलोइंग है। उनकी फोटोज एवं वीडियोज के चाहने वालों का आंकड़ा लाखों में है। 

बिग बॉस के मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, नाम जानकर लगेगा झटका

बॉलीवुड के इस एक्टर पर है शहनाज गिल को क्रश, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में छाई उर्फी जावेद, देखकर फैंस भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -