बिग बॉस के मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, नाम जानकर लगेगा झटका
बिग बॉस के मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के प्रशंसकों के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा एवं माहिरा शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। इनके ब्रेकअप की खबरों ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। पारस छाबरा एवं माहिरा शर्मा की जोड़ी टेलीविज़न की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की दोस्ती बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी। शो में माहिरा और पारस की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। शो से बाहर निकलने के पश्चात् दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया तथा रिश्ते में आगे बढ़ गए। कपल को अकसर साथ स्पॉट किया जाता था। लेकिन 3 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली है।

ब्रेकअप की खबरों पर पारस छाबड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई। अपने एक इंटरव्यू में पारस ने कहा, हमारा कोई रिलेशन था ही नहीं, जो ब्रेकअप होगा। हम अब भी दोस्त हैं। वहीं माहिरा शर्मा ने इस पर कुछ ना बोलकर चुप्पी बनाए हुए हैं। माहिरा भले ब्रेकअप पर कुछ नहीं बोल रहीं। माहिरा की दोस्त ने बात करते हुए उनका हाल बताया है। दोस्त के अनुसार, माहिरा बेक्रअप से बहुत ज्यादा तकलीफ में हैं। वो दुखी हैं। दोस्त ने बताया, माहिरा और पारस चंडीगढ़ में एक ही बिल्डिंग में साथ रह रहे थे। पारस और माहिरा क्यों अलग हुए हैं। इसका कारण सामने नहीं आया है। हालांकि, माहिरा इन सब चीजों को भुलाकर करियर पर फोकस कर रही हैं। 

बिग बॉस 13 में अपनी दोस्ती से सबका दिल जीतने वाले पारस और माहिरा कुछ म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं। म्यूजिक वीडियो में पारस एवं माहिरा की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया गया। ब्रेकअप के पश्चात् भी दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं। लेकिन इनके प्रशंसक इस बात से परेशान हैं कि इनका ब्रेकअप हुआ क्यों। आखिर ऐसा क्या हुआ, जो पारस और माहिरा ने तीन साल बाद अपने रिश्ते को समाप्त करने का फैसला लिया। 

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में छाई उर्फी जावेद, देखकर फैंस भी हो गए हैरान

उर्फी जावेद के नए लुक ने मचाया तहलका, देखकर हैरान हुए लोग

बंद होने जा रहा है ये मशहूर TV सीरियल, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -