एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई एक और FIR, अब लगा ये गंभीर आरोप
एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई एक और FIR, अब लगा ये गंभीर आरोप
Share:

मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT सीजन 2 के विनर एल्विश यादव की परेशानियां और बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ अब एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। गाजियाबाद में वन्यजीव तस्करी व रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी के आरोपों में घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव ने अब पीपल फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी एवं न्यूज पेपर्स ऐसोसिएशन ऑफ इंडिया से जुड़े गौरव एवं सौरभ गुप्ता को जान से मारने और घर से उठा लेने की धमकी दी है। इसी की लिखित शिकायत नंदग्राम थाना पुलिस को दी गई। तत्पश्चात, पुलिस ने एल्विश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

बता दें कि यूट्यूबर एल्विश के खिलाफ अलग-अलग थानों में केस दर्ज हैं। सबसे पहले उनके खिलाफ नोएडा एवं गुरुग्राम के फार्म हाउस और बड़े क्लबों में कोबरा सांप और उनका जहर सप्लाई करने के आरोप में केस दर्ज किए गए। हाल ही में एल्विश ने कुछ गुंडों के साथ मिलकर यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की पिटाई की थी। जिसे लेकर गुरुग्राम के सेक्टर-53 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की थी। शनिवार को एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मैक्सटर्न से मारपीट को लेकर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि सागर ठाकुर ने पहले उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी थी। एल्विश ने यह भी बोला कि अपने पेरेंट्स के लिए कोई नहीं सुनता, इसीलिए उन्होंने यह मारपीट की।

वहीं, पहले मामले की बात करें तो मामला बीते वर्ष का है। NGO पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स) के वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को एल्विश यादव के विरुद्ध शिकायत की गई थी। FIR में लिखा था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली NCR के फार्म हाउस में वीडियो शूट कराता है। गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियों में इन सापों एवं उनके जहर का उपयोग होता है। रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों के सम्मिलित होने की बात भी सामने आई। आरोप था कि इन पार्टियों में स्नेक वैनम एवं दूसरे ड्रग्स का सेवन किया जाता था। मामले में गिरफ्तार अपराधी राहुल यादव का एक ऑडियो क्लिप सामने आया था जिसमें उसने PFA मेंबर को बताया था कि उसने एल्विश की पार्टी में ड्रग्स पहुंचाई थी। पुलिस को राहुल के पास से 20ml जहर बरामद हुआ था। परीक्षण के बाद इन सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया था।

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -