आकांक्षा दुबे की मौत पर एक और बड़ा खुलासा...सामने आई खुद को मरने की वजह
आकांक्षा दुबे की मौत पर एक और बड़ा खुलासा...सामने आई खुद को मरने की वजह
Share:

आकांक्षा दुबे का जब निधन हुआ था तब पुलिस ने आत्महत्या कहा है, क्योंकि एक्ट्रेस का शव वाराणसी के होटल से जब्त किया गया था. पुलिस का इस बारें में कहना है कि, अभिनेत्री ने पंखे से लटकर अपनी जान दी है लेकिन बाद में आकांक्षा की मां ने थाने में समर सिंह के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई. मधु दुबे का इल्जाम है कि उनकी बेटी ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उसे ऐसा करने के लिए उकसाया गया. बीते दिन ही समर सिंह को गाजियाबाद से हिरासत में ले लिया गया और एक्ट्रेस की मां ने योगी को धन्यवाद दिया और CBI जांच की मांग की है. जैसा कि पिछले वीक एक पुलिस अफसर ने भी संकेत दिया था कि अभिनेत्री का ब्रेकअप हुआ होगा और इस वजह से उन्होंने डिप्रेशन में आकर खुद को खत्म करने का निर्णय कर लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं आकांक्षा ने बहुत पहले ही सोशल मीडिया पर फेक लव की बात की थी.

एक्ट्रेस ने मौत से पहले एक रील वीडियो डाला था, उसमें उन्होंने Move On की बात भी बोली थी. इसे देख उनके कई फैंस कह रहे हैं कि आपने लाइफ से ही मूव ऑन कर लिया. साथ ही कई लोगों ने लिखा, आकांक्षा को समर सिंह ने मारा है, उसे फांसी होनी चाहिए. एक रील में वे कहती हैं पहले भी कई चेहरे भी भूल गई हूँ...तुम किस गुरूर में हो मेरी जान...वहीं एक में वे लिपसिंग करते हुए कहती हैं जब किसी और के होंगे हम...तब तेरा गुरूर तोड़ेगें हम.

मौत से 15 दिन पहले ही उन्होंने एक रील डाला था..इसमें वे बयां करती हैं मत रखो धोखे में मुझे..जो ठीक से बात नहीं करता वो प्यार क्या कर सकता है. इससे साफ जाहिर है कि अभिनेत्री का समर सिंह के साथ सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा. दोनों के मध्य बीते वर्ष  से ही अनबन थी और ये बात उनके कई पोस्ट से साफ़ हो गया है. 22 नवंबर 2022 क आकांक्षा ने 2 तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें वे उदास दिखाई दे रही थी. इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ऐसी जगह जाना चाहती हूं, जहां कोई किसी को न जाने.' आगे उन्होंने #Broken, #FakeLove, #AlwaysFighting #Alone जैसे हैशटैग लिखे थे.

आकांक्षा दुबे की मौत में हुआ बड़ा खुलासा, इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' में काम करने का ऑफर, अब बताई मना करने की वजह

लीक हुआ अक्षरा सिंह का एक और MMS, आपत्तिजनक हालत में आई नजर

मांग में सिंदूर लगाकर रानी चटर्जी ढूंढ रहीं जीवनसाथी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -