मांग में सिंदूर लगाकर रानी चटर्जी ढूंढ रहीं जीवनसाथी, वायरल हुआ वीडियो
मांग में सिंदूर लगाकर रानी चटर्जी ढूंढ रहीं जीवनसाथी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी हमेशा ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। रानी चटर्जी ने हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत पर दुख व्यक्त हुए एक पोस्ट साझा किया था। साथ ही रानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई राज भी खोल दिए थे। रानी चटर्जी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है। इस बीच रानी चटर्जी ने अपने फैंस को विजुअल ट्रीट दिया है। अदाकारा रानी चटर्जी का एक वीडियो सामने आया है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल होने लगे है। रानी चटर्जी का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद भी आने लगे है।

रानी चटर्जी ने कही ये बात:  खबरों का कहना है कि भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो साड़ी में बहुत हसीन दिखाई दे रही है। इस क्लिप में रानी एक गाने पर अभिनय करती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया क्वीन रानी चटर्जी ने इस रील को साझा करते हुए लिखा, 'भाग्य वाला होगा जिसे मैं मिलूंगी।' रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं उनके चाहने वाले लगातार रानी के इस क्लिप पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी करने में लगे हुए है। एक यूजर ने लिखा, 'नॉर्मल मेकअप में बहुत क्यूट लगती हो।' दूसरे ने लिखा, 'आप सच में बहुत खूबसूरत है।

 

इस गाने में नजर आएंगी रानी चटर्जी:  इतना ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। रानी हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं जिसे उनके चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे है। हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर कहा था कि एक मूवी के गाने में वो  दिखाई देने वाली है। इस सॉन्ग के लिए फैंस बहुत बेताब हैं। अदाकारा रानी चटर्जी को उनकी फिटनेस के लिए पहचानी जाती है। रानी को हमेशा जिम में देखा जाता है। जिम वियर में रानी चटर्जी किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं। 

रिलीज़ हुआ खेसारी लाल की फिल्म फरिश्ता का दर्द भरा गाना

मौत के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा आकांक्षा का गाना

काजल राघवानी संग लूंगी पहनकर खेसारी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -