छठ पर बिहार में हुआ एक और बड़ा हादसा, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान
छठ पर बिहार में हुआ एक और बड़ा हादसा, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान
Share:

मुजफ्फरपुर: शनिवार प्रातः बिहार के दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर दिल्ली से आ रही बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से खतरनाक टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गयी, जबकि 6 यात्री घायल हो गए। छठ के मौके पर  दिल्ली में रहने वाले बिहार वासी बस से घर लौट रहे थे। ट्रेन में सीट नहीं मिलने के कारण लोग बस में भेड़-बकरी की भांति बस में ठूंस कर बिहार आ रहे हैं। हादसे के पश्चात् मौके पर चीख-पुकार मच गई। मदद के लिए बड़े आँकड़े में ग्रामीण जमा हो गए। 

वही मौके पर जुटी भीड़ में सम्मिलित लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को गांव के लोगों ने निकालना आरम्भ किया। सिमरी थाना नजदीक होने की वजह से पुलिस भी मौके पर जल्द पहुंच गई। सिमरी पुलिस की सहायता से चोटिल यात्रियों को उपचार के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। घटना में मामूली तौर पर चोटिल एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों का स्थानीय स्तर पर उपचार किया गया। 

कहा जा रहा है कि बस तेज गति से आ रही थी। इसी के चलते चालक को नींद की झपकी आ गयी। चालक का संतुलन बिगड़ने की वजह से एनएच किनारे खड़े ट्रक से बस की खतरनाक टक्कर हो गई। टक्कर की आवाज इतनी खतरनाक थी कि बस में बैठे कई यात्री बेहोश हो गए जबकि अधिकतम यात्री बदहवास हो गए। बस से निकले एक यात्री ने बताया कि सुबह चालक को झपकी आ जाने की वजह से यह घटना हुई। खबर लिखे जाने तक किसी की पहचान नहीं हो पाई। वही स्थानीय लोगों की सूचना पर बिरौल एवं शिवाजीनगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंची। दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी हुई है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। 

अस्पतालों में मरीजों की जिंदगी दांव पर लगी, डॉक्टरों ने किया ऐसा प्रयोग

T20 वर्ल्ड कप: अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के सामने हो सकती हैं ये चुनौतियां

हाथी की मौत होते ही बुरा हुआ लोगों का हाल, डरकर करने लगे पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -