जम्मू : आर्मी  कैंप पर एक और आतंकी हमला, बदला लेने के लिए सेना तैयार
जम्मू : आर्मी कैंप पर एक और आतंकी हमला, बदला लेने के लिए सेना तैयार
Share:

श्रीनगर. एक वक्त पर धरती के स्वर्ग के नाम से मशहूर जम्मू और कश्मीर को अब आतंकवादियों ने नर्ग की तरह बनाने की कोशिशे शुरू कर दी है. पिछले कुछ दिनों से यहाँ  पर आये दिन कोई न कोई आतंकी हमले होते ही जा रहे है और पिछले कुछ समय से आतंकी भारतीय सेना को ही निशाना बना कर हमले कर रहे है. इस कड़ी में अब फिर कुछ आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में सेना के एक कैंप पर हमला बोला है.

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर

आतंकियों ने यह हमला कल (शनिवार) देर रात जम्मू-कश्मीर राज्य के त्राल स्थित बुजवानी में किया है. यहाँ पर आतंकियों ने राष्ट्रीय रायफल्स के कैंप को निशाना बना कर फायरिंग करनी शुरू कर दी थी. आतंकियों ने यह हमला देर करीब एक बजे किया था जब सभी जवान सो रहे थे. इसके बावजूद भारतीय सेना के इन जवानो ने फुर्ती दिखते हुए न सिर्फ अपनी जान बचाई बल्कि इन आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब भी दिया था. इस हमले में अब तक किसी सैनिक को किसी तरह की जान माल की हानि होने की खबर सामने नहीं आई है लेकिन यह आतंकी फायरिंग कर के छुपने में कामयाब हो गए है.

हालाँकि इस हमले के बाद सेना ने भी आतंकियों से बदला लेने के लिए अपनी कमर कास ली है और इलाके में आतंकियों को धुंध कर खदेड़ने के लिए अपना सर्च अभियान भी शुरू कर दिया है. उल्लेखनीय है कि आतंकवादियों ने कल परसो (शुक्रवार) देर रात भी श्रीनगर में  एक पावर ग्रिड प्‍लांट के बाहर सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ जवानों पर हमला कर दिया था जिसमे एक जवान की मौत हो गई थी.

ख़बरें और भी 

जम्मू कश्मीर: पत्थरबाज़ी में शहीद हुआ 22 वर्षीय भारतीय जवान, पीछे छोड़ गया बड़ा सवाल

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अब भी फायरिंग जारी

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -