अनूप मेनन का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
अनूप मेनन का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

अभिनेता-छायाकार-फिल्म निर्माता अनूप मेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और प्रशंसकों को उसी के बारे में सचेत किया। अभिनेता के आधिकारिक फेसबुक हैंडल को साइबर अपराधियों ने सोमवार को अपने कब्जे में ले लिया है और वे हैंडल पर कुछ वीडियो और तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं। अनूप मेनन ने साइबर सेल को सूचित किया है और अभिनेता ने साझा किया कि खाता जल्द ही बहाल कर दिया जाएगा।

अनूप मेनन ने कहा, आपको सभी को यह सूचित करना चाहता हूँ कि मेरा आधिकारिक फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है... यह सोमवार को किया गया था और हैकर ने पेज पर मेरे सभी चार व्यवस्थापकों को विधिवत हटा दिया है और उस स्थान पर कब्जा कर लिया है जिसमें 15 लाख मित्र हैं यह और वह अब इसका उपयोग मजेदार वीडियो और सामान अपलोड करने के लिए करता है… अभिनेता ने आगे कहा, हमने फेसबुक और हमारे मेहनती साइबर सेल को सूचित किया है और उन्होंने हमसे इस मामले को देखने का वादा किया है..जब तक मैं पेज को पुनः प्राप्त नहीं कर लेता, कृपया इसे एक सूचना के रूप में लें कि मैं कुछ समय के लिए फेसबुक से दूर रहूंगा। आशा है कि मैं इसे जल्द ही वापस पा लूंगा। आपसे दोबारा जुड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनूप हाल ही में चर्चा में है, क्योंकि उनकी आगामी फिल्म 'पद्मा' का टीज़र जारी किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन अनूप मेनन ने किया है। आने वाली फिल्म में अनूप मेनन और सुरभि लक्ष्मी मुख्य किरदार निभा रही हैं। निर्माताओं द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीज़र में कुछ उल्लसित सामग्री थी और नेटिज़न्स इस पर गदगद हो रहे हैं। 'पद्मा' अनूप मेनन का पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है। अभिनेता के पास पाइपलाइन में 'किंग फिश' भी है। अनूप मेनन खुद फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और वह निर्देशक रंजीत के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे।

आज है संगीत उस्ताद इलयाराजा का जन्मदिन, देंखे उनके ये मशहूर गीत

केजीएफ स्टारर यश ने कन्नड़ फिल्म बिरादरी के प्रत्येक सदस्य को 5,000 रुपये किए दान

कोरोना को लेकर आया ऐश्वर्या राजेश का बड़ा बयान, कहा -'टीका महामारी के खिलाफ हमारा सबसे अच्छा दांव..."

\

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -