केजीएफ स्टारर यश ने कन्नड़ फिल्म बिरादरी के प्रत्येक सदस्य को 5,000 रुपये किए दान

कोविड- 19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे देश को बहुत नुकसान हुआ है। कई लोगों ने अपनों को खोया तो कोई भूख से मर रहा है। लॉकडाउन जैसी स्थिति ने लोगों से श्रम छीन लिया। कर्नाटक दूसरी लहर के दौरान अत्यधिक प्रभावित राज्यों में से एक है, जिसके कारण फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। इसके साथ, कई तकनीशियनों के पास कोई नौकरी नहीं है। केजीएफ चैप्टर 1 स्टारर यश ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपने ट्विटर स्पेस का सहारा लिया। 

उन्होंने कर्नाटक फिल्म बिरादरी के सदस्यों को प्रत्येक को 5,000 रुपये दान देने की घोषणा करते हुए एक बयान जारी किया। कन्नड़ फिल्म बिरादरी में लगभग 3000 सदस्य हैं जिनकी अभिनेता मदद करेगा। उन्होंने कहा कि यह समाधान के रूप में काम नहीं कर सकता है, यह केवल उन तकनीशियनों के दर्द को कम करने का उनका प्रयास है जो लॉकडाउन के कारण प्रभावित हुए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा: “कोविड 19 एक अदृश्य दुश्मन साबित हुआ है जिसने हमारे देश भर में असंख्य लोगों की आजीविका को नष्ट कर दिया है। मेरी अपनी कन्नड़ फिल्म बिरादरी भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। 

गंभीर समय के आलोक में, हम 3000 विषम सदस्यों में से प्रत्येक में रहते हैं, जिसमें हमारी फिल्म बिरादरी के सभी 21 विभाग शामिल हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपनी कमाई से 5,000 रुपये उनके व्यक्तिगत खातों में दान करूंगा। जबकि मैं इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हूं कि यह उस नुकसान और दर्द के समाधान के रूप में काम नहीं कर सकता है, जिसमें हम हैं, यह आशा की एक किरण है, क्योंकि यह आशा है कि विश्वास की निश्चितता है, बेहतर समय का विश्वास है।

अंडे खाने वाला शख्स 'शाकाहारी' कैसे ? सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आए 'किंग कोहली'

चचेरी बहन के साथ 'निकाह' करने जा रहे पाक कप्तान बाबर आज़म, पहले लग चुका है यौन शोषण का आरोप

एक छोटे से गांव की लड़की जिसने कर दिखाया ऐसा काम की आज है सभी भारतीयों की प्रेरणा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -