कोरोना को लेकर आया  ऐश्वर्या राजेश  का बड़ा बयान, कहा -'टीका महामारी के खिलाफ हमारा सबसे अच्छा दांव...
कोरोना को लेकर आया ऐश्वर्या राजेश का बड़ा बयान, कहा -'टीका महामारी के खिलाफ हमारा सबसे अच्छा दांव..."
Share:

फिल्म इंडस्ट्री अब फैन्डम को कोरोना वैक्सीन जैब दिलाने के लिए जोरदार तरीके से आगे आई है। जबकि देश सबसे बड़ी महामारी में से एक के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, दक्षिण की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने कोरोनोवायरस वैक्सीन की पहली जैब ली। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीका लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। ऐश्वर्या ने अपने पहले डोज की फोटो शेयर करते हुए फैंस से टीका लगवाने का आग्रह किया। 

उसने इस कदम को 'महामारी से लड़ने के लिए हमारी सबसे अच्छी शर्त' भी बताया। उसने अपने ट्वीट में लिखा, “आज #Covishield वैक्सीन का मेरा पहला जाब लिया। क्या आपने अपना लिया है? याद रखें, इस भयानक महामारी के खिलाफ टीके ही हमारा सबसे अच्छा दांव है!” इससे पहले दिन में, अभिनेत्री मालविका मोहनन और वेदिका ने टीकाकरण की अपनी पहली खुराक ली। उन दोनों ने क्रमशः एक फोटो और एक वीडियो साझा करते हुए घोषणा की कि उन्होंने भी अपना पहला कोविड 19 टीकाकरण लिया था। 

पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने अपने अनुयायियों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। इस बीच, ऐश्वर्या राजेश ने हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपये के योगदान के लिए सुर्खियां बटोरीं। काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या राजेश अगली बार मॉलीवुड फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के तमिल रीमेक में दिखाई देंगी। वह आगामी थ्रिलर मोहनदास में मुख्य महिला के रूप में विष्णु विशाल के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभाएंगी। वह आने वाली फिल्म ड्राइवर जमुना में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

सिंगापुर में जल्द ही शुरू होगा स्कूली बच्चों का कोरोना टीकाकरण

पोप फ्रांसिस ने किया चर्च कानून में संशोधन, यौन शोषण पर हुआ नियमों का विस्तार

चीन में मिला एक और घातक वायरस, H10N3 बर्ड फ्लू से इंसान के संक्रमित होने का पहला केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -