अनूप कुमार सत्पथी और मंडल रेल प्रबंधक ने किया ई-वाहनों का उद्घाटन किया

विशाखापत्तनम : वाल्टेयर के मंडल रेल प्रबंधक अनूप कुमार सत्पथी ने शनिवार को ई-वाहनों का उद्घाटन किया. यह सुविधा विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन, गेट नंबर 1 पर स्थापित की गई है, जिसमें दो पहिया और चार पहिया वाहन किराए पर उपलब्ध हैं। इस सुविधा का शुभारंभ करते हुए, डीआरएम ने राइड ई-बाइक और ड्राइव ई-कार की शुरुआत की।

ईस्ट कोस्ट रेलवे के वाल्टेयर डिवीजन ने विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर किराए के लिए ई-कार और ई-बाइक पेश की है। प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और इष्टतम गुणवत्ता के साथ, ई-बाइक और ई-कारों को जनता और यात्रियों दोनों द्वारा एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा, मंडल रेल प्रबंधक ने श्री सत्य साई सेवा समिति, रेलवे जोन द्वारा प्लेटफॉर्म नंबर 1 और 8 प्रत्येक पर दान किए गए दो वाटर कूलर और विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर एक पुनर्निर्मित बहुउद्देशीय स्टाल का उद्घाटन किया.

विशाखापत्तनम भारत के आंध्र प्रदेश में स्थित एक प्रमुख रेलवे स्टेशन है। यह हावड़ा-चेन्नई मुख्य लाइन पर है और दक्षिण तट रेलवे क्षेत्र के तहत भारतीय रेलवे द्वारा प्रशासित है। मूल रूप से वाल्टेयर रेलवे स्टेशन का नाम, यह 1896 में स्थापित किया गया था। 1987 में, विशाखापत्तनम के मेयर डी.वी. सुब्बाराव ने स्टेशन का नाम "विशाखापत्तनम" रखा क्योंकि यह ईस्ट कोस्ट रेलवे का सबसे बड़ा और A1 श्रेणी का स्टेशन था।

डांस सिखने जाती नाबालिग से टीचर ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

ऑनलाइन सट्टे और जुए पर प्रतिबंध लगाएगी इस राज्य की सरकार

CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -