डांस सिखने जाती नाबालिग से टीचर ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
डांस सिखने जाती नाबालिग से टीचर ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Share:

जयपुर: राजस्थान में बारां कोतवाली थाना इलाके की निवासी 13 साल की एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के पश्चात् पीड़िता गर्भवती भी हो गई। डर से सहमी बच्ची ने परिवार वालों को मामले के बारे में नहीं बताया। चिकित्सकों को दिखाने पर केस सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराधी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

वही पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल ने कहा कि कोतवाली थाना इलाके की एक मह‍िला ने रिपोर्ट दी है जिसमें कहां है कि उसकी लगभग 13 वर्षीय नाबालिग बेटी है। उसके पेट दर्द होने पर चिकित्सकों को दिखाया। ऐसे में प्राथमिक टेस्ट में नाबालिग बच्ची के गर्भवती होने की बात सामने आई। इस पर परिवार के लोगों ने पीड़िता से पूछताछ की।

तब नाबालिग बच्ची ने कहां कि वह शहर की एक डांस क्लासेज पर डांस सीखने के लिए जाती थी जहां डांस प्रशिक्षण देने वाले धर्मेंद्र कुशवाहा ने कुछ महीने पहले नाबालिग को धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती कर दी तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके पश्चात् भी नाबालिग को धमकाकर कई बार दुष्कर्म क‍िया गया। इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डर सी सहमी नाबालिग ने किसी को नहीं कहां। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अपराधी धर्मेंद्र कुशवाह के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

हल्दीराम-अमूल के नाम पर आम लोगों से ठगी करते थे बदमाश, इस तरह हुआ पर्दाफाश

महाराष्ट्र: झाड़ियों में मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

11 सितंबर को तेलंगाना की अदालतों में राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -