15 सितंबर को इस विशेष अवॉर्ड से नवाजी जाएंगी एनी हैथवे

Sep 10 2018 06:18 PM
15 सितंबर को इस विशेष अवॉर्ड से नवाजी जाएंगी एनी हैथवे

अमेरिकी अभिनेत्री एनी हैथवे को जल्द ही एक विशेष प्रकार के सम्मान से नवाजा जाएगा. बता दें कि उन्हें यहां 15 सितंबर को ह्यूमन राइट्स कैम्पेन (एचआरसी) नेशनल इक्वेलिटी अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. यह पल उनके लिए वाकई ख़ास होने वाला हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'ब्राइड वार्स' की अभिनेत्री एनी हैथवे को यह पुरस्कार उनके द्वारा लोक कल्याणकारी कामों के लिए उन्हें दिया जाएगा. बता दें कि अभिनेत्री न केवल अपनी अभिनय कला बल्कि अपनी समाज सेवा के लिए भी जानी जाती है. 

हॉरर फिल्म के चाहने वालों ने The Nun पर भी बनायें मिम्स

उन्होंने समाज के लिए खासकर एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए काफी कुछ किया है. इसके लिए जल्द हे उन्हें विशेष सामान दिया जाएगा. समाज के लिए हैथवे के योगदान की चर्चा करते हुए एचआरसी अध्यक्ष चाड ग्रिफिन ने कहा कि, 'अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और साहसी सक्रियता के माध्यम से एनी हैथवे अपने वैश्विक मंच का उपयोग एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए करती हैं.

निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?

एचआरसी अध्यक्ष चाड ग्रिफिन ने अभिनेत्री के काम की काफी सराहना की. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के शुरू में अभिनेत्री एनी हैथवे को संयुक्त राष्ट्र महिला वैश्विक राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया था. जहां उनके काम में कार्यस्थल पर महिलाओं की समानता का समर्थन करना शामिल है.

हॉलीवुड अपडेट्स...

 

एक बार फिर न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट दिखाती नजर आई विकी, इंटरनेट पर मची सनसनी

एकेडमी ने छोड़ा यह बड़ा विचार, लोकप्रिय फिल्मों की नई ऑस्कर श्रेणी की थी योजना

कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी

?