कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी
कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी
Share:

बॉलीवुड 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका इन दिनों निक के साथ न्यूयॉर्क में है. हाल ही में प्रियंका निक जोनस के साथ राल्फ लॉरेन के 50वें एनिवर्सरी शो पर पहुंची. इस इवेंट में प्रियंका और निक ने कपल के तौर पर एंट्री की. दोनों की एंट्री बेहद ही शानदार रही. दोनों ही इस दौरान मेड फोर इच अदर लग रहे थे. हर किसी का ध्यान दोनों ने अपनी ओर खींचा. 

परदे पर फिर होंगी मिक जैगर की एंट्री

50वीं एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कोलर ड्रैस में दिखी जिसपर सिल्वर इम्ब्रॉयडरी वर्क हुआ था. निक जोनस डॉपर लुक में नजर आए. उन्होंने व्हाइट ब्लेजर के साथ ब्लैक पेंट पहनी हुई थी. हालांकि निक और प्रियंका का यह लुक एक हॉलीवुड कपल से इंस्पायर्ड था. आपको बता दें कि दोनों का ये लुक जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज से इंस्पायर्ड था. 

रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले एलेक्स और जेनिफर ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था. जहां उन दोनों कि ड्रेस सेम निक और प्रियंका की ही तरह थी. हालांकि अब निक और प्रियंका ने इस कपल को कॉपी किया. इस इवेंट से पहले निक जिम्मी फालोन के चैट शो द टूनाइट शो पर पहुंचे थे. इस चैट के दौरान निक ने पहली बार ऐलान किया कि दोनों परिवारों की मर्जी से ही उन्होनें प्रियंका से सगाई की है. 

हॉलीवुड अपडेट्स... 

आखिर किस एक समस्या से बाहर आने में 10 साल लग गए इस लोकप्रिय अभिनेत्री को ?

किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

शहीद स्मारक के सामने न्यूड हुई सिंगर, कहा- शहीद भी मेरे बदन को देख खुश हो रहे होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -