हॉरर फिल्म के चाहने वालों ने The Nun पर भी बनायें मिम्स
हॉरर फिल्म के चाहने वालों ने The Nun पर भी बनायें मिम्स
Share:

बॉलीवुड या हॉलीवुड में जो भी फिल्म, डायलॉग, सीन या फिर फिल्म का नाम अगर पसंद नहीं आता तो दर्शक उस पर मिम्स बनाना शुरू कर देते हैं और वो मिम्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं.

ऐसे में सबसे उदाहरण रहा है अनुष्का शर्मा के मिम्स जो उनकी फिल्म सुई धागा को लेकर चले थे. इसके बाद बात करें तो हाल ही में एक हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'द नन' रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक बड़े ही शौक दे देखने जा रहे हैं लेकिन मुंह लटकाये लौटकर आ रहे हैं. 

दर्शकों को ये फिल्म उतनी पसंद नहीं आई जितनी उससे उम्मीद की जा रही थी. हॉरर के नाम पर फिल्म को कहीं-कहीं कॉमेडी का नाम दे दिया है जिसे देखकर दर्शक हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. ऐसे ही कुछ मिम्स इसको लेकर चल रहे हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं.

इन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अक्सर हॉलीवुड फिल्म को डरावना ही बताया जाता है और इस फिल्म में दर्शकों को कुछ भी ऐसा देखने को नहीं मिला तो वो निराश हो गए. 

दर्शकों का कहना है पोस्टर और ट्रेलर इतना हॉरर बताया है जबकि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है. इन अगर आप भी इस फिल्म को देखने जा रहे हैं पहले इसके रिव्यु पढ़ लें और अगर थोड़ा बहुत ही डर देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं जिसमें आपको हंसी भी मिलेगी. आइये इसी के साथ आपको बता देते हैं इसके ये फनी मिम्स पोस्टर.

बॉलीवुड अपडेट्स..

निक-प्रियंका निकले चीटर, इस मशहूर कपल की ड्रेस की कॉपी

Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती

शादी की ख़बरों पर मीडिया पर भड़की दीपिका, कही दिल तोड़ने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -