3 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं Annabelle Wallis
3 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं Annabelle Wallis
Share:

इंग्लिश एक्ट्रेस Annabelle Wallis को आज कौन नहीं जानता. हर कोई उनका दीवाना है और उन्हे पसंद करता है. Annabelle Wallis दिखने मे बहुत ही हॉट और खूबसूरत हैं. आप सभी को आज हम बताने जा रहे हैं Annabelle Wallis के बॉयफ्रेंड्स के बारे मे.

जी दरअसल Annabelle Wallis का नाम Chris Pine के साथ जुड़ चुका है. दोनों ने एक दूजे को साल 2018 मे डेट करना शुरू किया था. आपको बता दें कि Chris Pine का पूरा नाम Christopher Whitelaw Pine है और वह एक अमेरिकन एक्टर हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया और दोनों ने कई बार एक दूजे के साथ सोश्ल साइट्स पर फोटोस भी अपलोड करे लेकिन कभी माना नहीं कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. उसके बाद अचानक दोनों अलग हो गए और सभी को हैरान कर दिया.

वहीं Chris Pine से पहले Annabelle Wallis ने Chris Martin को भी डेट किया था. दोनों का रिश्ता साल 2015 मे शुरू हुआ और उसके बाद दोनों कई बार साथ नजर आए लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को साल 2017 मे खत्म कर लिया. कहा जाता है दोनों के बीच कोई तीसरा आ गया था और इसी वजह से दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे. उसके बाद देखते ही देखते दोनों अलग हो गए.

वहीं Chris Martin से पहले Annabelle Wallis ने James Rousseau को डेट किया था और दोनों का रिश्ता साल 2010 मे शुरू होकर साल 2014 मे खत्म हो गया. वैसे फिलहाल Annabelle Wallis सिंगल हैं.

जानिए हॉलीवुड की स्टार जेनिफर लॉरेंस और उनके पति के बारें में दिलचस्प बातें

तो क्या एक-दूजे को डेट कर चुके हैं लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट

लीटन मेस्टर और एडम ब्रॉडी के रिश्ते की दास्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -