लीटन मेस्टर और एडम ब्रॉडी के रिश्ते की दास्तान
लीटन मेस्टर और एडम ब्रॉडी के रिश्ते की दास्तान
Share:

ब्लेयर वाल्डोर्फ और सेठ कोहेन हमेशा के लिए! लीटन मेस्टर और एडम ब्रॉडी रियल-लाइफ क्रॉसओवर युगल हैं जिन्हें टेलीविजन ने हमारे साथ आशीर्वाद दिया है । इसके साथ ही गॉसिप गर्ल फिटकिरी और पूर्व ओसी स्टार 2011 में मुलाकात की और फिलहाल वे आम तौर के तहत उनके रोमांस रखने 2013 में डेटिंग शुरू कर दिया, जोड़ी पिछले कुछ वर्षों में एक दूसरे के बारे मीठा भावनाओं को साझा किया है। वहीं मेस्टर ने सितंबर 2018 में पोर्टरएडिट से कहा, "मैं कुछ नहीं बदलूंगा क्योंकि मैं अब जहां हूं, खुश हूं।" और मुझे लगता है कि यह न केवल बच्चे होने और आपके मिलने के कई अद्भुत हिस्सों में से एक है। परन्तु  यह भी, मैं वास्तव में भाग्यशाली कैरियर-वार महसूस करता हूं, वास्तव में उस जगह पर हूं जो मैं बनना चाहता हूं।इसके साथ ही "द सिंगल पेरेंट्स स्टार ने बाद में मार्च 2019 में शेप मैगजीन को बताया कि वह ब्रॉडी और उनकी बेटी, अर्लो के साथ घर पर अपना जीवन प्यार करती है ।वहीं  “मैं अभी संतुलन में विश्वास नहीं करता। वहीं मुझे लगता है कि यह संभव नहीं है यदि आप एक कामकाजी माँ हैं - और एकल माताओं के साथ, मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता हूँ, ”उसने उस समय कहा। “कुछ दिन मेरे पति रात का खाना बनाते हैं और कुछ दिन मैं करती हूँ। अन्य दिनों में, मैं बहुत थक गया हूं और रात के खाने के लिए एक कटोरी अनाज खाता हूं। 

इसके साथ ही यह सिर्फ वह चीज है जो हम इसे काम करने के लिए करते हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ”उन्होंने कहा: "मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय-समय पर बहुत अधिक विश्वास हासिल करती हूं - जिन लोगों से मैं प्यार करती हूं, जो मुझे प्यार करते हैं और जिनसे मैंने संबंध बनाए हैं - और जो काम के साथ-साथ लोगों के लिए भी चलते हैं। वहीं सच में, वे चीजें हैं जो मुझे सबसे ज्यादा खुश करती हैं और मुझे लगता है कि, अगर मैं चीजों के उस तरफ अच्छा कर रहा हूं, तो मैं अच्छा हूं। वहीं ”इस बीच, ब्रॉडी ने 2014 Reddit चैट के दौरान एक बड़े प्रशंसक से मेस्टर से अपनी शादी के बारे में एक चंचल विवरण का खुलासा किया , जिसने अपने रिश्ते के बारे में पूछा: “मैं कुछ सामान करता हूं, लेकिन वह भारी लिफ्टिंग करता है। शाब्दिक रूप से मैं हैवी लिफ्टिंग करता हूं। वहीं  ”दोनों ने जोश श्वार्ट्ज द्वारा निर्मित हिट श्रृंखला में अभिनय किया, जो अभिनेता 2011 में द ओरेंजेस के सेट पर मिले थे। "वे हमेशा करीबी और दोस्ताना थे," एक सूत्र ने हमें दोनों के गतिशील बताया । मेस्टर और ब्रॉडी ने बाद में 2014 में लाइफ पार्टनर्स पर फिर से एक साथ काम किया ।यू वीकली ने फरवरी 2013 में यह खबर ब्रेक की कि गिलमोर गर्ल्स एलम और कंट्री स्ट्रॉन्ग एक्ट्रेस "हैंगआउट" और डेटिंग कर रही थीं।इस जोड़ी ने जून 2013 में ब्रॉडी की फिल्म कुछ गर्ल (s) के प्रीमियर में युगल के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान हाथ मिलाया ।

आपकी जानकारी कई स्रोतों से हमें विशेष रूप से फरवरी 2014 में पता चला कि लवबर्ड्स ने उत्तरी कैलिफोर्निया में एक अंतरंग समारोह में "आई डू" कहा ।मेस्टर और ब्रॉडी ने रोमांटिक अवसर के ठीक चार महीने बाद जून 2014 में टोनी अवार्ड्स में एक शादीशुदा जोड़े के रूप में अपना पहला रेड कार्पेट चलाया ।हमें विशेष रूप से सितंबर 2015 में पुष्टि की गई कि ए-लिस्टर्स ने अपने पहले बच्चे का एक साथ बेटी अरलो में स्वागत किया ।निम्न-कुंजी जोड़े ने जून 2017 में अपना पहला संयुक्त साक्षात्कार दिया और यह खुलासा किया कि वे इस तथ्य से प्यार करते हैं कि उनके प्रतिष्ठित चरित्र वास्तविक जीवन में एक साथ समाप्त हो गए और वे इसके बारे में "कभी-कभार" चैट करते हैं। "एक साल में एक बार, बेतरतीब ढंग से, हमारे सेठ और ब्लेयर दिन पर ," मेस्टर ने उस समय एंटरटेनमेंट टुनाइट से मजाक किया । “यह एक हंसी के लिए अच्छा है। यह हमें उत्साहित नहीं करता है, मुझे लगता है, क्योंकि हम सिर्फ इंसान हैं ... लेकिन यह हमारे लिए रोमांचक है कि यह आपके लिए रोमांचक है। यह बढ़ीया है।"ब्रॉडी और मेस्टर ने अगस्त 2019 में लॉस एंजिल्स में अपनी फिल्म रेडी या नॉट के प्रीमियर पर एक साथ एक दुर्लभ सार्वजनिक उपस्थिति बनाईमेस्टर ने मार्च 2020 में खुलासा किया कि वह बेबी नंबर 2 की उम्मीद कर रही है, डेली मेल द्वारा प्राप्त तस्वीरों में अपना बेबी बंप दिखा रही है ।

जस्टिन की पूर्व गर्लफ्रेंड्स के साथ तुलना होने पर हैली बीबर करती हैं ऐसा महसूस

अभिनेत्री एली को डैनियल रेडक्लिफ को किस करना लग रहा था खराब

ट्रंप समर्थकों को हॉवर्ड स्टर्न ने बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -