रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म  'अन्नाथे' की शूटिंग
रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और साउथ इंडस्ट्रीस के भगवान्  कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग कुछ महीने पहले हैदराबाद में हुई थी और स्क्रीनप्ले का तीस प्रतिशत पूरा किया जा चुका है. दुर्भाग्य से, कोरोनो वायरस महामारी ने पिछले चार महीनों के लिए परियोजना को रोक दिया और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनी ने केवल तभी काम पर लौटने का फैसला किया है जब वायरस पूरी तरह से उनकी स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए मिटा दिया जाए.

शूटिंग शुरू करने की अनुमति के लिए फिल्म संगठनों और तमिलनाडु सरकार के बीच बातचीत चल रही है. बिरादरी को उम्मीद है कि जल्द ही अधिकारी सकारात्मक रूप से संकेत देंगे जो हजारों फिल्म श्रमिकों की आजीविका में सहायता करने वाला है. 

अब यह कहा जाता है कि सन पिक्चर्स ने 'अन्नाथे' के निर्माताओं को निर्देशक सिरुथाई शिवा से कहा है कि वे अब रजनी के बिना फिल्म की शूटिंग की योजना बनाएं और बाद में अपने भाग को जोड़ दें, जब वह सेट पर वापस आने के लिए अनुकूल हो. टीम को अब योजनाओं को निष्पादित करने की रणनीति के लिए एक साथ खड़ा होना पड़ता है. डी. आइमैन के संगीत के साथ 'अन्नाथे' में कलाकारों में रजनी, खुशबू, मीना, नयनतारा, कीर्ती सुरेश, सोरी, प्रकाश राज और अन्य हैं.

आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां

राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित

सामने आईं राणा दग्गुबाती-मिहीका बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -