आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां
आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां
Share:

आज बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती की शादी है. आप सभी को बता दें कि आज वह उनकी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी की कई रस्मे हो चुकीं हैं. जी हाँ, दोनों की शादी की हल्दी और मेंहदी की रस्में हो चुकीं हैं और इसके बाद अब उनके फैंस को भी शादी की तस्वीरों को इंतजार हैं. जी दरअसल खबरें हैं कि कोरोना वायरस महामारी के बीच टॉलीवुड में राणा और मिहिका की सबसे हाई-प्रोफाइल शाही होने के लिए तैयार है.

वहीं दोनों ने अपनी शादी के लेकर खास इंतजाम कर लिए हैं. बताया गया है कि शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे, लेकिन कोरोना काल की वजह से इंतजाम बेहतरीन है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी की रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में पूरी होने वाली है. इसी के साथ राणा-मिहिका की शादी में कुछ सावधानियां भी रखी गई है. बताया जा रहा है शादी में शामिल होने वाली सभी मेहमानों और शादी से संबंधित गतिविधियां करवाने वालों का कोविड-19 टेस्ट होगा और प्लानर एक बायो-सिक्योर्ड वातावरण बनाएंगे. वहीं यह है जो शादी में आए लोगों की लिए सुरक्षित रहेगा.

इसी के साथ सैनिटाइजर्स और सोशल डिस्टेंसिंग भी शादी की रस्मों में शामिल किया जाएगा. यह भी बताया जा रहा है कि इस शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान आने वाले हैं. दोनों की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी. बीते दिनों ही एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राणा के पिता सुरेश बाबू दग्‍गुबाती ने बताया कि 'सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है. फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने नजदीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है.'

जेल के अंदर नशीला पदार्थ फेंक रहा था तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस का जवान

इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा, शानदार डांस का वीडियो वायरल

UN में बोला भारत- जब दुनिया ISIS का खात्मा कर सकती है तो D कंपनी का क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -