राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित
राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित
Share:

हैदरबाद : इन दिनों कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसे में अब कहीं ना कहीं ऐसा लग रहा है कि कोरोना महामारी टॉलीवुड के पीछे हाथ धोकर पड़ चुकी है. जी दरअसल अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक निर्माता डीवीवी दानय्या को कोरोना हो गया है. आपको बता दें कि उनसे पहले निर्देशक राजमौली, तेजा, सिंगर स्मिता और एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीँ अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या.

वह भी कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. आप सभी को बता दें कि दानय्या के स्वास्थ्य की जांच करने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि दानय्या ने 'जंबलकिडी पंबा' एक कॉमेडी फिल्म के साथ इंडस्ट्री में अपना कदम बढ़ाया है. आप तो जानते ही होंगे यह फिल्म काफी हिट हो गई थी और इसी फिल्म के बाद दानय्या की निर्मित मा विडाकुलु और समुद्रम की भी दर्शकों ने बहुत प्रशंसा की थी. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि दानय्या ने आखिर बार 'विनय विधेय रामा' फिल्म को निर्मित किया था. वहीँ इन दिनों वह फिर आरआरआर फिल्म को निर्मित कर रहे हैं.

इस बारे में फिल्म की युनिट ने बताया था कि 8 जनवरी को इस फिल्म को रिलीज किया जाने वाला है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि फिल्म का निर्माण 70 फीसदी पूरा हो चुका है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के शूट में फिल्म के निर्देशक जक्कन्ना और दानय्या कोरोना संक्रमित हो गये हैं. इसी के कारण फिल्म के रिलीज में समय लग रहा है. वैसे इस समय सभी उनके मंगल यानी जल्द ठीक होने की कामना करने में लगे हैं.

केरल में बड़ा प्लेन हादसा, पायलट की दर्दनाक मौत, 191 यात्री थे सवार

जूनियर प्रबंधक के पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

जोनल एंटोमोलॉजिस्ट और कीट कलेक्टर के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -