सामने आईं राणा दग्गुबाती-मिहीका बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

साउथ के बहुत ही मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल अब उनका और उनकी मंगेतर मिहीका बजाज की शादी का जश्न आरम्भ हो चुका है. बीते गुरूवार को दोनों की हल्दी सेरेमनी हो चुकी है और उस दौरान राणा और मिहीका बेहतरीन दिखाई दिए हैं. वैसे इस हल्दी सेरेमनी में मिहीका बजाज का बोहो लुक दिखाई दिया जो बेहतरीन रहा. आप देख सकते हैं उन्होंने बहुत ही खूबसूरत पीले रंग का लहंगा चोली पहना था और इसके साथ उन्होंने सीपियों से बने मांग टीके और एअररिंग्स को कैरी किया था. वहीं उन्होंने अपने ऑउटफिट और मेकअप को बड़ा ही बेहतरीन दिखाया.

इस दौरान वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं थीं. बात करें राणा दग्गुबाती की तो वह हल्दी सेरेमनी में सफेद कुर्ते और लुंगी में नजर आए. इस दौरान के दोनों के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वैसे हल्दी सेरेमनी के बाद मिहिका अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए भी तैयार हो चुकी हैं और इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आपको हम यह भी बता दें कि अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए मिहिका ने पिंक ऑउटफिट ओ चुना है. वहीं इस आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट और गोल्ड ज्वेलरी कैरी की थी जो बेहतरीन थी. अब इस समय सभी फोटोज तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के परिवार ने कोरोना की वजह से घर पर ही शादी की रस्मों को निभाने का फैसला किया है. वहीं शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित राणा और मिहिका के घर पर हो रहा है. दोनों की शादी में 30 लोग शामिल होंगे और शादी हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियोज में 8 अगस्त को होगी.

दक्षिण भारत में भारी बारिश का अनुमान, यूपी-बिहार में गिर सकती है बिजली

ODI क्रिकेट के 5 सबसे बड़े स्कोर, इन टीमों ने दो बार किया यह कारनामा

महात्मा गांधी ने नहीं सुना था नेहरू का ऐतिहासिक भाषण, आजादी के जश्न से भी थे दूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -