अन्ना हजारे ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र, कहा- धन का दुरूपयोग ना करें, मेरी....
अन्ना हजारे ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र,  कहा- धन का दुरूपयोग ना करें, मेरी....
Share:

मुंबई: समाजसेवी अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है. इस पत्र में अन्ना ने खुद को मिली जेड प्लस की सुरक्षा को हटाने का आग्रह किया है. अपने पत्र में अन्ना हज़ारे ने लिखा है कि, मुझे किसी भी सुरक्षा की जरूरत नहीं है. अगर मेरे साथ कोई अनहोनी हो जाती है, तो इसके लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं.

दरअसल, अन्ना अपने गांव रालेगण सिद्धि में 20 दिसंबर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मौन व्रत कर रहे हैं. प्रदेश सरकार ने हाल ही में महत्वपूर्ण व्यक्तियों की सुरक्षा में फेरबदल का निर्णय लिया है. जिसमें अन्ना की Y श्रेणी की सुरक्षा को बढ़ाकर Z श्रेणी कर दिया गया है. वहीं सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में भी परिवर्तन किया गया है. उद्धव को लिखे गए पत्र में अन्ना ने कहा है कि, मंदिर में रहने वले मुझ जैसे फकीर की सुरक्षा में सरकार काफी पैसे खर्च कर रही है.

अन्ना हज़ारे ने लिखा कि, लोगों से टैक्स के तौर पर मिलने वाले पैसों का गलत इस्तेमाल मुझसे नहीं देखा जाता. दूसरों को सुरक्षा बेशक गहने की तरह लगे, किन्तु मेरे लिए यह बुराई है. मुझे कुछ लोगों ने धमकी दी है, लेकिन मैं मरने से डरता नहीं. सेना में रहते हुए मैं एक दफा मौत को चकमा दे चुका हूं. सुरक्षा के बाद भी कोई नहीं मरेगा इस बात की गारंटी नहीं दी जा सकती. पूर्व पीएम इंदिरा और राजीव गांधी की सख्त सुरक्षा के बीच हत्या कर दी गई थी.'

देश में जल्द दौड़ेगी दूसरी तेजस ट्रेन, इस तरह से कर पाएंगे बुकिंग

लालू के दरबार में पहुंचे प्रदीप यादव, कहा- हम पूरी मजबूती के साथ गठबंधन

नए साल में ग्राहकों को तोहफा देने जा रही RBI, KYC को लेकर किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -