नए साल में अन्ना का नया आंदोलन
नए साल में अन्ना का नया आंदोलन
Share:

आगरा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर समाजसेवी अन्ना हजारे ने टिप्पणी की है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि अब मैं वर्ष 2018 से आंदोलन प्रारंभ करने जा रहा हूॅं। जब सीएम केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी बना ली तो फिर उन्होंने सीएम केजरीवाल से किसी तरह का संबंध नहीं रखा। उनके कहने का आशय था कि जनलोकपाल बिल को लेकर काफी उम्मीद थी मगर उस अनुरूप कोई काम नहीं हो पाया।

अन्ना हजारे ने अपने आंदोलन को लेकर कहा कि जनलोकपाल विधेयक बिल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के चलते असफल हुआ है। इस दौरान वे पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, दिल्ली के रामलीला मैदान में करीब तीन सूत्रीय आंदोलन का वे प्रारंभ करेंगे।

उन्होंने  मौजूदा सरकार के कार्यों से असंतुष्टि जताते हुए कहा कि हालात ये है कि लोग नोटबंदी के बाद जीएसटी लागू होने से परेशान हो गए हैं। आखिर जब बैंक्स के पास करीब 99 प्रतिशत पैसा जमा हो गया है तो फिर कालाधन कहां पर है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कालेधन को लेकर कार्रवाई किए जाने और प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा होने की जो बात कही थी उसका असर कहीं नज़र नहीं आ रहा है। मेरे इस बारे के आंदोलन के बाद मैं कोई पार्टी नहीं बनाऊॅंगा।

पीएम ने की गुजरातवासियों से भावनात्मक अपील

कांग्रेस- भाजपा ने कुछ इस तरह किया चुनावी प्रचार

मेहसाणा में दांव पर लगा मोदी ब्रांड

पुलिस दरोगा ने बीजेपी नेता को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -