पावेल की साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अहम भूमिका निभाएंगे अंकुश हाजरा
पावेल की साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अहम भूमिका निभाएंगे अंकुश हाजरा
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेता अंकुश हाजरा एक जानी-मानी शख्सियत हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मैजिक' का अपना डबिंग का काम पूरा किया। इसके अलावा अब अभिनेता फिल्मकार पावेल के आगामी प्रोजेक्ट में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अंकुश ने कहा, पावेल की आने वाली फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और मैं इस फिल्म में मनोचिकित्सक का किरदार निभाने जा रहा हूं। फिल्म की महिला लीड अभी तय नहीं है। अंकुश ने इससे पहले फिल्म 'बिबाहो अभिजन 2' में काम किया था, जिसका अगली कड़ी 'बिबाहो ओभेजन' है, जिसका निर्देशन बिरसा दासगुप्ता ने किया है।

इन फिल्मों के अलावा जॉयदीप मुखर्जी द्वारा निर्देशित आगामी क्राइम थ्रिलर एफआईआर में खिलाड़ी अभिनेता भी एक सिपाही के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म में अंकुश के साथ बोनी सेनगुप्ता और फलक राशिद रॉय जैसे अभिनेता भी हैं। वे अंजन सेनगुप्ता नाम के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के सिपाही के रूप में निर्देशक सौविक भट्टाचार्य की फिल्म 'मृगाय्या' में भी लगे हुए हैं। इस फिल्म में सितारे दर्शना बनिक अपनी पत्नी के रूप में हैं।

दूसरी तरफ, फैंस भी उत्साहित हैं क्योंकि अंकुश और ओइद्रिला फरवरी 2021 में 10 साल के साथ पूरा करने वाले हैं और अब यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रही है। इस बारे में बात करते हुए, 'आशिकी' के अभिनेता ने कहा, "हम अगले साल शादी करने की योजना बना रहे हैं लेकिन तारीख की पुष्टि नहीं हुई है।"

रजनीकांत पर मंडराया कोरोना का संकट, 8 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित

17 साल बड़े पति संग फोटो पोस्ट करना इस एक्ट्रेस को पड़ गया भारी

अनुष्का से पहले तमन्ना पर आया था विराट कोहली का दिल, फिर हुआ था ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -