अनुष्का से पहले तमन्ना पर आया था विराट कोहली का दिल, फिर हुआ था ये...
अनुष्का से पहले तमन्ना पर आया था विराट कोहली का दिल, फिर हुआ था ये...
Share:

दक्षिण फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। तमन्ना भाटिया दक्षिण सिनेमा जगत की एक जानी-मानी मशहूर स्टार हैं तथा अपनी खूबसूरती के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बाहुबली फेम अभिनेत्री की खूबसूरती तथा उनके अभिनय के कई लोग दीवाने हैं। शायद यही कारण है कि अक्सर एक्ट्रेस के अफेयर्स के किस्से सुर्खियां भी बनते हैं। तमन्ना भाटिया का नाम इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से भी जुड़ा जा चुका है। जबकि एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ तो उनके विवाह तक की अफवाह फैल गई थी।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का नाम विराट कोहली से उस समय जुड़ा था जब वो अनुष्का शर्मा को डेट भी नहीं कर रहे थे। वही इन खबरों को उस समय बल मिला था जब विराट कोहली तथा तमन्ना भाटिया की भेंट एक एड के शूट के सिलसिले में हुई थी। उस समय तेजी से ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं थी कि विराट कोहली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं। किन्तु इन सभी खबरों का एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने खंडन कर दिया था। उन्होंने बकायदा एक इंटरव्यू में कहा था कि वो विराट कोहली से सिर्फ एक एड शूट के दौरान मिली थी तथा उनकी केवल 3-4 बार ही बात हुई थी। इसके पश्चात् वो दोनों कभी नहीं मिले।

इतना ही नहीं, इसके पश्चात् एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ भी जुड़ा था। दरअसल तमन्ना भाटिया की भेंट अब्दुल रज्जाक से उस समय हुई थी जब वो एक जूलरी स्टोर की ओपनिंग में साथ पहुंची थी। जिसके पश्चात् ऐसी जानकारी भी सामने आईं कि दोनों ने सगाई कर ली है तथा शीघ्र ही शादी करने वाले हैं। किन्तु इन रिपोर्ट्स का भी तमन्ना भाटिया ने जबरदस्त खंडन किया था तथा स्पष्ट कहा था कि वो सिंगल हैं तथा उनके पैरेंट्स भी दूल्हा ढूंढने में नहीं जुटे हुए हैं।

राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण में जबरदस्त भिड़त, बाहुबली स्टार ने की बड़ी घोषणा

वीडियो के जरिये समांथा अक्किनेनी ने बयां किया लड़कियों का दर्द, देंखे ये मजेदार वीडियो

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी अख़बार की लत को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -