रजनीकांत पर मंडराया कोरोना का संकट, 8 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित
रजनीकांत पर मंडराया कोरोना का संकट, 8 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित
Share:

कोरोना संकट में बाकी सभी व्यवसायों की भांति फिल्म जगत भी बुरी प्रकार से प्रभावित हुआ है। सिनेमाघर कई माहों तक बंद रहे तथा फिल्मों की शूटिंग करने पर भी बैन लग गया। वक़्त के साथ चीजें वापस नार्मल हुईं किन्तु अब भी देश से कोरोना का प्रकोप समाप्त नहीं हुआ है। आए दिन किसी न किसी फिल्म की शूटिंग के चलते कास्ट या क्रू में से किसी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के चलते शूटिंग रोकनी पड़ जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी Annathey की शूटिंग के दौरान।

कोरोना के दौरान रजनीकांत की फिल्म Annathey की शूटिंग रोकनी पड़ गई। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी तथा जानकारी के अनुसार, क्रू के 8 मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिल्म की शूटिंग के लिए रजनीकांत बीते सप्ताह चेन्नई से रवाना हुए थे तथा उन्हें नयनतारा के साथ हैदराबाद में फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग 29 दिसंबर तक पूरी करनी थी। 

हालांकि बीच में ही टीम के मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई है तथा अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म की शूटिंग फिर से कब आरम्भ की जा सकेगी। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत इसी माह 70 वर्ष के हो गए हैं। 12 दिसंबर को उन्होंने अपना 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई दिग्गजों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थीं।

वीडियो के जरिये समांथा अक्किनेनी ने बयां किया लड़कियों का दर्द, देंखे ये मजेदार वीडियो

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी अख़बार की लत को लेकर कही ये बात

अनुराग कश्यप के खिलाफ MeToo मामले पर पायल घोष का आया बयान, कहा- "4 महीने तक कोई कार्रवाई नहीं''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -