अपनी इस आगामी फिल्म में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का किरदार निभाएंगे अंकुश
अपनी इस आगामी फिल्म में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का किरदार निभाएंगे अंकुश
Share:

युवा फिल्म निर्माता पावेल, जिनकी पिछली फिल्म 'असुर' ने समीक्षकों की प्रशंसा अर्जित की, उनकी नई फिल्म 'सोम खरप' के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अंकुश मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में अपराजिता आध्या, बिदिप्त चक्रवर्ती, अबंतिका विश्वास और रिद्धि सेन भी होंगे। रोशोगुल्ला के बाद अबंतिका एक बार फिर पावेल के साथ काम कर रही हैं। इस बीच फिल्म के बारे में बात करते हुए पावेल ने बताया कि 'सोम खराप' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। 

उन्होंने कहा, यह एक डार्क कॉमेडी भी है जो वर्तमान समाज को दर्शाती है। अंकुश ने एक मनोवैज्ञानिक, निर्बन सेन की भूमिका निभाई है। वह मरीजों से निपटता है और उनके माध्यम से हम देखते हैं कि कैसे हमारी रोजमर्रा की समस्याएं हमें परेशान कर रही हैं, ”पावेल ने बताया। फिल्म जून में फ्लोर पर जाने वाली है। निर्देशक ने कहा, “हमने जून और जुलाई के बीच अपनी तारीख तय की है, हमें अपना काम शुरू करने से पहले कोविड की स्थिति की भी जांच करनी होगी।

वही इस बीच, अंकुश अब से सामग्री-संचालित फिल्मों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने पर जोर देता है, मुझे डरावनी फिल्में पसंद हैं। मैं सिनेमाघरों में हर डरावनी रिलीज देखता हूं। हालांकि यह सिर्फ डरावनी नहीं है। अगले कुछ उद्यम जिनका मैं हिस्सा हूं, गहन हैं , सामग्री-संचालित फिल्में। वे रन-ऑफ-द-मिल बनावटी फिल्में नहीं हैं। किसी को गुंडों को कोसने और प्रेरणा के रूप में उभरने जैसी बेकार सामग्री देखने को नहीं मिलेगी।

मकर संक्रांति पर रिलीज नहीं होगी पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू'

नंदामुरी बालकृष्ण ने अपने पिता एनटीआर के जन्मदिन पर जारी किया एक नवीनतम गीत, यहां देखें वीडियो

अपनी अगली फिल्म में ये किरदार निभाएंगे परमब्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -