मकर संक्रांति पर रिलीज नहीं होगी पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू'
मकर संक्रांति पर रिलीज नहीं होगी पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू'
Share:

टॉलीवुड की आने वाली फिल्म हरि हर वीरा मल्लू को पावर स्टार पवन कल्याण की वजह से काफी समय लग रहा है। बता दें कि इस फिल्म में इस्मरत शंकर ने निधि अग्रवाल को लीड एक्ट्रेस के तौर पर फेमस किया था। पवन कल्याण की पहली झलक के साथ फिल्म ने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। 

फिल्म हरि हर वीरा मल्लू अगले साल संक्रांति के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब खबरें आ रही हैं कि पवन कल्याण और हरीश शंकर की #PSPK28 हरि हर वीरा मल्लू को पछाड़ देगी। बता दें कि हालिया अपडेट के अनुसार पीरियड ड्रामा हरि हर वीरा मल्लू में देरी होगी क्योंकि निर्माता एएम रत्नम के पास नकदी की कमी है और जाहिर तौर पर कला निर्देशक रविंदर भी निर्देशक कृष के साथ रचनात्मक मतभेदों के कारण इस बड़े बजट की परियोजना से बाहर हो गए हैं। 

चूंकि निर्माता एएम रत्नम के पास फिल्म बनाने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, इसलिए वह इसे कुछ समय के लिए टालना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। हरीश शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म में पवन कल्याण दोहरी भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म #PSPK28 की स्क्रिप्ट पहले ही पूरी हो चुकी है। ऐसा लगता है कि हरीश शंकर ने पवन कल्याण स्टारर पूरी तरह से व्यावसायिक तत्वों के साथ लिखा था।

नंदामुरी बालकृष्ण ने अपने पिता एनटीआर के जन्मदिन पर जारी किया एक नवीनतम गीत, यहां देखें वीडियो

अपनी अगली फिल्म में ये किरदार निभाएंगे परमब्रत

डॉ. राजकुमार की प्रतिष्ठित फिल्म 'हालू जेनु' को 39 वर्ष हुए पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -