बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'
बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में हर वर्ष की तरह इस बार भी फिनाले से पहले मीडिया ने प्रतियोगियों से कई तीखे सवाल किए। इसके चलते मनारा और विक्की की दोस्ती पर अंकिता ने कहा कि उन्हें दोनों की नजदीकियां पसंद नहीं आ रहीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मनारा उन्हें चिढ़ाती है और एक पत्नी होने के तौर पर उन्हें अच्छा नहीं लगता। 

पति-पत्नी के बीच लड़ाई की वजह बनने पर मनारा से काफी तीखे सवाल किए गए, जिसके बाद मनारा का इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया। मीडिया के जाने के बाद मनारा फूट-फूटकर रोती दिखाई दी। अरुण महाशेट्टी संग बात करते हुए मनारा ने रोते हुए कहा- मुझे अब घर जाना है। मुझे नहीं पता था कि विक्की से बात करने पर इतनी दिक्कत हो जाएगी। अरे मुझे इतना अनकंफर्टेबल कर दिया कि अब मुझे समझ नहीं आ रहा है। 

मनारा ने आगे कहा- मतलब मैं अलग बैठी हूं तो भी ठीक नहीं है। मैं साथ बैठी हूं तो भी दिक्कत है। तो फिर मैं क्या करूं। मनारा को टूटता देख उनके प्रशंसक विक्की-अंकिता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- पति-पत्नी ने मिलकर मनारा को तोड़ दिया। वही दूसरे ने लिखा- अंकिता ने अपनी इनसिक्योरिटी के कारण मनारा को निगेटिव दिखाया है। वहीं, कई प्रशंसक मनारा को अंकिता-विक्की से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं।

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर शॉक्ड हुए फैंस

बिग बॉस से निकलते ही ईशा ने खोली अभिषेक की पोल, बोली- 'उसने शो में जाने से पहले मुझे...'

ईशा मालवीय ने बताया कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -