शादी से पहले विकी संग रोमांटिक हुईं अंकिता, शेयर की तस्वीरें
शादी से पहले विकी संग रोमांटिक हुईं अंकिता, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। वह विक्की जैन संग शादी करने वाली हैं हालाँकि उससे पहले दोनों के कुछ रोमांटिक फोटोज सामने आये हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ उन्होंने बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं शादी से पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की है जो दिल को छू लेने वाली हैं।

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और अपनी इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'बस यूं ही।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इसी महीने शादी करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। फिलहाल जो फोटोज सामने आयी हैं यह अदाकारा की पुरानी फोटोज हैं जो उन्होंने एक बार फिर से आज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन फोटोज में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बेहद रोमांटिक मूड में नजर आए हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। आपको बता दें कि अदाकारा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दिवाली के मौके पर ये तस्वीरें क्लिक करवाई थी। उस दौरान दोनों बेहद रोमांटिक नजर आए थे। फिलहाल आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकार सुर्ख लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गर्लफ्रेंड संग हाथ में हाथ डाले नजर आए रश्मि देसाई के EX-हस्बैंड

बाबरी की बरसी पर वसीम रिज़वी ने ओढ़ा भगवा, अपनाया हिन्दू धर्म... रह चुके हैं शिया वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष

दिल्ली में कोरोना के नए वेरिएंट से मचा हाहाकार, Omicron के नए लक्षण से लोग परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -