शादी के 6 महीने बाद विक्की-अंकिता ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस के साथ स्टार्स भी दे रहे बधाई
शादी के 6 महीने बाद विक्की-अंकिता ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस के साथ स्टार्स भी दे रहे बधाई
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शादी से बाद से किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में अंकिता एवं विक्की ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ का अवार्ड अपने नाम किया है। अब इसके बाद इस स्टार कपल ने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की है। दरअसल, विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं तथा कपल ने अपने नए घर में बेहतरीन अंदाज में गृह प्रवेश किया है।

विक्की अंकिता ने अपने नए घर में गृह प्रेवश की पूजा रखी थी जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। शादी के 6 महीने पश्चात आखिरकार अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। अंकिता ने 10 जून 2022 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वह अपने हस्बैंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसे साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, “नई शुरुआत की बधाई बेबी #newhome।”

सामने आई इस फोटो के बैकग्राउंड में विक्की अंकिता के घर का रॉयल इंटीरियर भी देखने को मिल रहा है। इस फोटो को देखने के बाद स्पष्ट है कि विक्की अंकिता ने अपने इस सपनों के आशियाने को बेहद प्यार से विशेष अंदाज में डिजाइन करवाया है। अंकिता के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। सभी उन्हें नए घर की बधाई दे रहे हैं। इस के चलते विक्की और अंकिता ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। गुलाबी साड़ी, हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर लगाए अंकिता की सुंदरता के सोशल मीडिया पर जमकर चर्चे हो रहे हैं। वहीं विक्की जैन लाइट ब्लू कलर के सूट में बहुत डैशिंग लग रहे हैं। दोनों की फोटो पर फैंस के साथ स्टार्स भी बधाई दे रहे है।

ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, चली तेज हवा और उड़ गई

कैंसर की नई दवा पर इस मशहूर अदाकारा ने जताई खुशी, बताया कितनी है एक डोज की कीमत?

रश्मि देसाई ने किया जबरदस्त डांस, बेहतरीन डांस मूव्स देख फैंस भी हुए मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -