'नेहु दा व्याह' रिलीज होते ही रोहनप्रीत ने किया नेहा को शादी के लिए प्रपोज
'नेहु दा व्याह' रिलीज होते ही रोहनप्रीत ने किया नेहा को शादी के लिए प्रपोज
Share:

इन दिनों पंजाबी गाने गाकर धमाल मचाने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम इन दिनों रोहनप्रीत संग जुड़ा है। वैसे आप जानते ही होंगे दोनों का नया गाना आने वाला था जिसका नाम था नेहु दा व्याह जो अब आ चुका है। इस गाने के एक वीडियो को शेयर कर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है- '#NehuDaVyah by #NehuPreet is Out Now!Go check it out on Desi Music Factory‘s Youtube Channel! Special thanks to @anshul300 @tonykakkar @iamrajatnagpal @agam।mann @azeem।mann @singh।shinda' वैसे इस गाने को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस गाने को बड़ा पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इस गाने में नेहा और रोहनप्रीत की केमेस्ट्री जबरस्त है। वैसे गाने को छोड़ दोनों की लव लाइफ रियल लाइफ में भी सुर्ख़ियों में हैं। खबरें हैं दोनों 24 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं। वैसे इससे पहले नेहा ने एक और पोस्ट कर बताया है कि रोहनप्रीत ने कब उन्हें प्रपोज किया था। एक पोस्ट कर नेहा लिखती हैं The day He proposed to Me!! @rohanpreetsingh Life is more beautiful with You #NehuPreet #NehuDaVyah

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वैसे नेहा के इस पोस्ट में आप देख सकते हैं रोहनप्रीत ने एक पोस्टर पकड़ा है जिसपर लिखा है- 'विल यो मेरी मी'। वहीँ नेहा रोहनप्रीत के गले लगी हैं। अब बात करें नेहा के गाने की तो गाना रिलीज होते ही उसे लोगों का प्यार मिल रहा है। गाने में दोनों की लव लाइफ से लेकर शादी तक की जर्नी को दिखाया गया है जो आप देख सकते हैं। फिलहाल नेहा की नयी पोस्ट भी धमाल मचा रही है।

VIDEO: भाई की शादी में कंगना ने मांगे पैसे, बोली- 'कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी'

दुर्गा पूजा पंडाल में बनी सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर का रिप्लाय हो गया वायरल

अब Laxmmi Bomb के नाम पर हुआ विवाद, हिन्दू सेना ने दे डाली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -