सुशांत से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी अंकिता की हालत, खुद किया खुलासा
सुशांत से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी अंकिता की हालत, खुद किया खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के कई कपल हैं जो कुछ समय साथ रहने के बाद अलग हो गए. ऐसे में टीवी की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे भी उन्ही में शामिल है जो अब अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड यानी सुशांत राजपूत के बारे में बातें की है. उन्होंने हाल ही में उनके बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए है. आपको पता ही होगा कि अंकिता और सुशांत ने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और इस शो के बाद दोनों जमकर पॉपुलर हुए.

वहीं इस शो में सुशांत और अंकिता की दमदार केमेस्ट्री को हर किसी ने पसंद किया था और इसके बाद अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी भी इसी सीरियल के सेट से शुरु हुई, वहीं अब दोनों अलग हो चुके हैं. अब अंकिता और सुशांत अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया के सामने अपनी बातें रख चुके है लेकिन पहली बार अंकिता ने खुलासा किया है कि जब उनका ब्रेकअप हुआ था तो क्या उनके लिए वह सब देख पाना मुश्किल था?

जी हाँ, हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा, 'अब ये रिश्ता खत्म हो चुका है तो शायद इस बारे में बात करना ठीक नहीं है. ये रिश्ता जा चुका है तो मेरे लिए अब कहना आसान है कि मेरे लिए उस फेज को फेस कर पाना आसान था.' अब बात करें काम की तो अंकिता इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन उसका नाम अब तक सामने नहीं आया है.

सलमान के कारण 4 घंटे तक रोईं थी फराह खान, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

जल्द 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हो जाएगी इस एक्टर की विदाई!

होली के रंग में रंग गई नागिन 3 की अभिनेत्रियां, जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -