जल्द 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हो जाएगी इस एक्टर की विदाई!
जल्द 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हो जाएगी इस एक्टर की विदाई!
Share:

निर्माता राजन शाही के द्वारा बनाया गया शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के किरदारों 'कार्तिक' और 'नायरा' के इर्द-गिर्द घूम रहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि शो ने 10 साल पूरे कर लिए हैं और लगातार टीआरपी चार्ट में आगे बढ़ रहा है. ऐसे में शो के हालिया ट्रैक के अनुसार, 'नायरा' (शिवांगी जोशी) ने अपनी याददाश्त खो दी है और 'नक्श' (शहजाद शेख) उसे 'कार्तिक' (मोहसिन खान) के साथ अलग करने की कोशिश कर रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि अभिनेता वरुण टोर्के ने 'नायरा' और 'नक्ष' के दोस्त 'ऋषभ' के रूप में एंट्री ली है और अब मिली खबरों के अनुसार अभिनेता वरुण टोर्के की स्टार प्लस के शो से जल्द ही विदाई हो जाएगी क्योंकि उनका ट्रैक जल्द ही खत्म हो रहा है.

जी हाँ, इस मामले में हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बाहर निकलने की खबर की पुष्टि करते हुए, वरुण ने एक पोर्टल को बताया कि ''उनका ट्रैक हमेशा एक कैमियो माना जाता रहा और उन्होंने 'ऋषभ' की भूमिका के लिए हां कहा क्योंकि यह शो बहुत लोकप्रिय है.''वहीं मिली जानकारी के अनुसार वरुण टोर्के के शूट के कुछ दिन बाकी हैं और इस बारे में बात करते हुए कि ''उनका किरदार ऋषभ शो से बाहर कैसे जाएगा, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बारे में कोई पता नहीं है लेकिन चीजें अपने ट्रैक के अंत की ओर बढ़ रही हैं.''

वहीं आप सभी ने देखा होगा कि हाल ही में सामने आए प्रोमो के अनुसार, 'नायरा' की याददाश्त जल्द ही वापस आ जाएगी, फिर उसकी मुलाकात कार्तिक से होगी. दर्शकों के लिए कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न आएंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार 'ऋषभ', 'नायरा' से कैसे दूर होगा.

पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन

कपिल के शो में जीजा निक के दोस्तों को लेकर परिणीति ने किया चौकाने वाला खुलासा

यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -