नयी तस्वीरों में बिलकुल प्रिंसेस नजर आईं अंकिता लोखंडे
नयी तस्वीरों में बिलकुल प्रिंसेस नजर आईं अंकिता लोखंडे
Share:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लोग जमकर प्यार देते हैं। आज के समय में वह खूब मशहूर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अंकिता को आए दिन अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा जाता है। अब इसी क्रम में एक बार फिर अंकिता ने अपनी नयी पोस्ट से लोगों को दीवाना बना डाला है। आप देख सकते हैं नयी तस्वीरों में वह प्रिंसेस जैसी दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'Girl,Learn to be ok with people not knowing your side of the story। You have nothing to prove to ANYONE ।Designed and styled by @anusoru @nidhikurdaMakeup @blendingiscardioHair @the_art_case_byfarahShot by @imtanmaykhutal#zeerishteyawards2020 #ankitalokhande'

आप देख सकते हैं इस फोटो में वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे कैप्शन में वह लिखती हैं, 'गर्ल, आपके तरफ की कहानी को लोग नहीं जानते हैं तो कोई बात नहीं। आपको किसी को भी प्रूफ करने की जरूरत नही है।' इस तरह अंकिता ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है ऐसा लग रहा है। वैसे इस समय अंकिता लोखंडे की इस फोटो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको याद हो तो अंकिता लोखंडे को कुछ दिन पहले खूब ट्रोल किया गया था। जी दरअसल, अंकिता ने मंगेतर विक्की जैन के साथ गोवा ट्रीप को याद करते हुए थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जिसे लेकर ट्रोलर्स ने कहा था कि वह सुशांत को भूल गईं। अब ऐसा लग रहा है मानो अंकिता लोखंडे ने सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

राजस्थान: विधानसभा उपचुनाव की तैयारी, कांग्रेस ने नियुक्त किए प्रभारी

'कुली नं 1' को IMDB ने दी 1.4 रेटिंग्स, उड़ रहा मजाक

साउथ कोरिया में कोरोना का खौफ हुआ तेज़, सामने आए और भी गंभीर केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -