अंकिता लोखंडे के कारण बिग बॉस 17 से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका
अंकिता लोखंडे के कारण बिग बॉस 17 से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का खेल दिलचस्प होते जा रहा है। प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 17 में फिर से मिड-वीक एविक्शन हुआ है। जी हां, फिनाले से ठीक 3 सप्ताह पहले कोई एक प्रतियोगी घर से बेघर हो गया है। इस एविक्शन का फैसला किसी और ने नहीं बल्कि घर की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे ने लिया है। मगर, सवाल यह उठता है कि बिग बॉस 17 से एविक्ट होने वाला प्रतियोगी है कौन? 

दरअसल, बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच खतरनाक झगड़ा होता है। झगड़े के चलते समर्थ, अभिषेक के मुंह में टीशू डाल देते हैं जिसके कारण अभिषेक भड़क जाते हैं तथा बदले में समर्थ के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देते हैं। तमाचा जड़ने के तुरंत बाद अभिषेक को अपनी गलती का एहसास होता है और वह समर्थ से माफी मांगते हैं।

अभिषेक बार-बार कैमरे के सामने जाकर बिग बॉस से माफी मांगते हुए ये भी बोलते हैं कि प्लीज मुझे यहां से मत निकालना मैं दोबारा ऐसा नहीं करूंगा। बिग बॉस तुरंत तो इस घटनाक्रम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, मगर बाद में इसका फैसला अंकिता लोखंडे के हाथ में सौंप देते हैं। फैन पेज द खबरी के अनुसार, बिग बॉस घर की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे के हाथ में पावर देते हैं। वह अंकिता से पूछते हैं कि क्या अभिषेक कुमार को सजा के तौर पर घर से एविक्ट कर देना चाहिए? अंकिता हां बोलती हैं तथा अभिषेक एलिमिनेट हो जाते हैं।

अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर

अभिषेक के सपोर्ट में आए प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता, बोले- 'इतना सताओगे तो थप्पड़ तो खाओगे'

अभिषेक के लिए ईशा ने की बॉयफ्रेंड समर्थ से लड़ाई, बोली- 'तेरे कारण उसकी ये हालत हो गई है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -