खिलखिलाते हुए अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
खिलखिलाते हुए अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने नए-नए अवतार से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं। वैसे आप जानते ही होंगे अपने बयानों के चलते अंकिता बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासे किए थे। उसी दौरान अंकिता लोखंडे ने कास्टिंग काउच से लेकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत तक के बारे में बात की थी। अब इन सभी के बीच अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

आप देख सकते हैं इनमे वह काली ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। वैसे अंकिता लोखंडे ने बीते दिनों अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनको बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया है।' जैसे ही अंकिता लोखंडे का यह बयान आया वैसे ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। अब अंकिता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए इंस्टाग्राम पर छा गईं है। वैसे अंकिता लोखंडे ने तस्वीरों पर फिल्म 3 इडियट के गाने की कुछ लाइन्स लिखी हैं। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने लिखा है- 'Give me some sunshine ,give me some rain ,give me another chanceI wanna grow up once again #immyownsunshine'

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बेधड़क नजर आ रहीं हैं। कई लोगों का कहना है कि 'अंकिता सूरज की चमकती किरण है जो कि कुछ हेटर्स के बोलने से फीकी नहीं पड़ने वाली।' वैसे इस समय अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इस समय फैंस लगातार अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे का आज अंतिम दिन, मतुआ समुदाय से करेंगे मुलाक़ात

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, EC की गाड़ी जलाई, TMC ऑफिस में बम ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -