एक शो में नजर आएँगे अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार, रोमांस करते आएँगे नजर!
एक शो में नजर आएँगे अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार, रोमांस करते आएँगे नजर!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 समाप्त हो गया है, लेकिन शो के प्रतियोगी अब भी ख़बरों में हैं। बीते कुछ वक़्त से बिग बॉस से किसी एक प्रतियोगी को एकता कपूर के शो नागिन का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त होता है। अब बिग बॉस 17 के समाप्त होने पर खबर आई कि अंकिता लोखंडे को इस शो का ऑफर मिला है तथा उनके साथ अंकित गुप्ता दिखाई दे सकते हैं।

हालांकि अब खबर आ रही है कि अभिषेक कुमार को भी नागिन 7 का ऑफर मिला है। हाल ही में अभिषेक से इस बारे में पूछा गया तो वह हंसने लगे। जब अभिषेक से पूछा गया कि उनकी स्माइल का मतलब हां तो नहीं, इस पर उन्होंने कहा कि शो में वह रोते रहे हैं न तो इसलिए बाहर आकर अब वह हंसने में लगे हैं। फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह अंकित के साथ शो में दिखाई देंगे तो उन्होंने कहा, 'अंकित भाई के साथ है? तो मैं देखता हूं अगर अंकित भाई के साथ है तो।'

बता दें कि अभिषेक और अंकित शो उड़ारियां के साथ ही एक-दूसरे के बहुत क्लोज हैं। बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् अभिषेक सबसे पहले अंकित, प्रियंका चहर चौधरी से ही मिले थे। अंकित एवं प्रियंका ने अंकित का ग्रैंड वेल्कम किया था। उनके लिए घर में स्पेशल डेकोरेशन किया था एवं केक कट किया था। देखते हैं फिर इस बार नागिन 7 की स्टार कास्ट क्या जबरदस्त होने वाली है। अंकिता के बारे में बता दें कि उनके पास फिल्म भी है स्वतंत्र वीर सावरकर। इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देगी। वैसे तो अंकिता का नाम फिल्म के लिए पहले से आ रहा था, लेकिन अभिनेत्री ने शो से बाहर आने के बाद आधिकारिक ऐलान कर प्रशंसकों का दिल खुश कर दिया।

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -