अंकित गुप्ता ने खोला बिग बॉस में हो रहे खेल का राज, सुनकर हो जाएंगे हैरान
अंकित गुप्ता ने खोला बिग बॉस में हो रहे खेल का राज, सुनकर हो जाएंगे हैरान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी ऐसा है जिसकी चुप्पी सभी को खटकती है, सबसे अधिक उसके प्रशंसकों को। बिग बॉस 16 में उडारियां के लीड एक्टर अंकित गुप्ता की भी एंट्री हुई है। हो सकता है कुछ लोगों को अंकित गुप्ता के शो में होने की बात पता न हो, क्योंकि अंकित ने अभी तक शो में अपनी उपस्थिति जो दर्ज नहीं कराई है। वे हमेशा चुप और शांत ही दिखाई देते हैं।

लेकिन अकिंत गुप्ता के प्रशंसक अब खुश हो जाइए, क्योंकि वे अब बोलने वाले हैं। अंकित गुप्ता बोलेंगे ही नहीं, बल्कि बिग बॉस के प्रतियोगियों की पोल भी खोलेंगे। आगामी एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस के कंफेशन रूम में अंकित प्रतियोगियों के सीक्रेट्स खोलते नजर आ रहे हैं। अंकित ने प्रतियोगियों की असलियत का खुलासा किया। अंकित ने टीना दत्ता और शालीन भनोट के लव एंगल को गेम प्लान बताया। अंकित बोलते हैं- अधिकतर लोगों के यहां पर दो चेहरे हैं। टीना दिमाग से खेल रही है। शालीन को एंगर इश्यू है। शालीन और टीना का मुझे सच में लगता है कि गेम प्लान है। सब गेम के लिए हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही ये तो अंकित गुप्ता के खुलासों की एक झलक मात्र थी। अंकित ने बाकी प्रतियोगियों की क्या पोल खोली, ये एपिसोड टेलीकास्ट होने के पश्चात् ही पता चलेगा। अंकित गुप्ता को घर में दो सप्ताह होने जा रहे हैं। मगर अभी तक उन्होंने गेम में विशेष योगदान नहीं दिया है। शो में वे अपनी दोस्त और सह-कलाकार प्रियंका महर चौधरी संग आए हैं। प्रियंका और अंकित अधिकतर समय साथ गुजारते हैं। प्रियंका भी अंकित को स्टैंड लेने को बोलती हैं। लेकिन अंकित हैं कि वे अपने तरीके से गेम खेलना चाहते हैं। उनके अनुसार, वे जबरदस्ती के एंगल क्रिएट नहीं करेंगे। जो उन्हें सही लगेगा, जब उन्हें सही लगेगा तभी बोलेंगे। अब ये तो आगे समय ही बताएगा कि अंकित गुप्ता का शो को लेकर ये एटिट्यूड उन्हें गेम में कितना आगे लेकर जाता है।

'टॉप ऊपर करके दिखाओ', साजिद खान को लेकर अब इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

करवाचौथ पर आपस में भिड़ी इस मशहूर स्टार की पत्नी और गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO

बिना कुछ पहनें ही पूनम पांडे ने शेयर कर डाला वीडियो, देखकर लोगों को आई रणवीर सिंह की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -