'अंजू मेरे लिए मर गई है, अगर वो भारत आती है तो उसे कड़ी सजा मिले', बेटी के पाकिस्तान जाने पर भड़के पिता
'अंजू मेरे लिए मर गई है, अगर वो भारत आती है तो उसे कड़ी सजा मिले', बेटी के पाकिस्तान जाने पर भड़के पिता
Share:

ग्वालियर: अपने फेसबुक मित्र नसरुल्लाह से मुलाकात करने के लिए पाकिस्तान गई एवं उससे शादी करने वाली भारतीय महिला अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने अपनी बेटी के कृत्य पर दुख एवं निराशा जताई है। गया प्रसाद थॉमस ने कहा, "वह परिवार के लिए मर चुकी है। उसे भारत वापस आने का कोई हक़ नहीं है। यदि वह वापस आती है, तो उसे सख्त सजा भुगतनी होगी। उसने जो किया वह गलत है तथा जो लोग ऐसा करते हैं वे सजा के पात्र हैं।"

वही एक विवाहित भारतीय महिला अंजू ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की यात्रा की तथा मंगलवार को वहां अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी कर ली। मीडिया से चर्चा करते हुए थॉमस ने कहा कि अंजू को अपने दोनों बच्चों को लेने का कोई हक़ नहीं है। उन्होंने कहा, "भारत एक सम्मानित देश है तथा उसने जो किया उससे मैं शर्मिंदा हूं और सरकार से माफी मांगता हूं।'' उन्होंने कहा कि उसे अपने दो बच्चों को लेने का कोई हक़ नहीं है। उसे उन्हें छूने न दें।

उन्होंने भारत सरकार से आग्रह करते हुए कहा, ''उसकी हरकत और नाम हमारे लिए कलंक है, इसलिए मैंने अपनी बेटी के नाम से मेरा नाम हटाने का अनुरोध किया है।'' आपको बता दें कि राजस्थान की रहने वाली अंजू अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई। वह भिवाड़ी की रहने वाली है और शादीशुदा है एवं उसके दो बच्चे हैं। अंजू को अफसरों द्वारा वीजा के आधार पर पाकिस्तान में प्रवेश दिया गया था। गया प्रसाद ने कहा, "हमारे उसके (अंजू) साथ कोई संबंध नहीं हैं। जैसे ही उसने भारत छोड़ा, हमने उसके साथ सभी संबंध तोड़ दिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी बेटी ऐसा कुछ कर सकती है। उसने जो किया है वह बहुत शर्मनाक है।" 

पबजी के प्यार के लिए अब झारखंड से आई बंगाल की 'सीमा', दिलचस्प है लव स्टोरी

कटिहार कांड पर बोले चिराग पासवान- 'ये जंगलराज नहीं तो क्या है?'

झारखंड में सड़कों पर उतरे लोग, सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में रांची बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -