पबजी के प्यार के लिए अब झारखंड से आई बंगाल की 'सीमा', दिलचस्प है लव स्टोरी
पबजी के प्यार के लिए अब झारखंड से आई बंगाल की 'सीमा', दिलचस्प है लव स्टोरी
Share:

रांची: पबजी खेलने के चलते प्यारा होना एक ट्रेंड सा बन गया है, हाल ही इसी प्यारा के लिए पाकिस्तान छोड़कर प्रेमी सचिन के लिए भारत आने वाली सीमा हैदर की कहानी तो ख़बरों में है। हालांकि, पबजी के लिए अपना घर और मुल्क छोड़ने वाली सीमा अकेली नहीं है बल्कि झारखंड में भी एक शादीशुदा लड़की ने अपना घर छोड़कर प्रेमी के पास आ गई। अंतर सिर्फ इतना है कि सीमा ने दो मुल्कों की सीमा लांघी एवं इस मामले में विवाहित महिला ने दो प्रदेशों की सीमा लांघ दी है। मामला झारखंड के धनबाद का है जहां आसनसोल की महिला अपने प्रेमी के घर पर रह रही है। 

दरअसल, मोबाइल पर पबजी गेम खेलने के चलते बंगाल के आसनसोल की रहने वाली विवाहित महिला का धनबाद के डिगवाडीह न्यू कॉलोनी के रहने वाले काशी से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। बीते सोमवार को शादीशुदा महिला आसनसोल में अपना घर छोड़कर धनबाद स्थित प्रेमी के घर पहुंच गई। बताया जाता है कि 2 महीने पहले भी यह शादीशुदा अपने पति का घर छोड़कर प्रेमी से मिलने आई थी। तब महिला के पति ने पत्नी के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। वही 2 महीने पहले जब महिला आसनसोल से धनबाद आई थी तो उसके पति की शिकायत पर आसनसोल पुलिस ने धनबाद को जोड़ापोखर पुलिस की सहायता से महिला को बरामद कर वापस उसके पति के पास भेजा था। सोमवार को जब महिला दोबारा अपने प्रेमी के पास आई तो पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला को दोबारा आसनसोल भेजा। 

हालांकि, महिला अपने पति की जगह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। गौरतलब है कि इन दिनों पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली सीमा हैदर एवं भारत के नोएडा स्थित रबूपुरा के रहने वाले सचिन मीणा की प्रेम कहानी ख़बरों में है। 2019 में पबजी गेम खेलने के चलते दोनों संपर्क में आए तथा उनको प्यार हो गया। महिला मई माह में पाकिस्तान से दुबई होते हुए नेपाल के रास्ते भारत में गैरकानूनी तरीके से आ गई। उसके साथ उसके 4 बच्चे भी थे। फिलहाल, भारत की सुरक्षा एवं खुफिया एजेंसियां सीमा हैदर एवं सचिन मीणा से पूछताछ कर रही है। उसके दावों की तहकीकात की जा रही है। 

झारखंड में सड़कों पर उतरे लोग, सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में रांची बंद

'बहुत छोटी घटना, होती रहती है..', कॉलेज में छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने पर बोले कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर

'2019 से 2021 के बीच देशभर से लापता हुईं 10 लाख महिलाएं..', NCRB के हवाले से गृह मंत्रालय ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -