वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल
वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड में इस साल कई सारे स्टार किड ने डेब्यू किया है और ऐसा लगता है अभी आगे और आने वाले हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. इसमें एक के बाद एक सामने आते ही जा रहे हैं.

हाल ही बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने डेब्यू, शाहिद कपूर के भाई ने ईशान ने डेब्यू किया. इसके बाद खबर आई थी कि ख़ुशी कपूर भी डेब्यू करने वाली हैं. इनके अलावा कुछ और भी हैं जो बॉलीवुड में एंटर होने के लिए तैयार हैं. 

बॉयफ्रेंड की माँ की प्रेगनेंसी पर बोली सान्या मल्होत्रा

ऐसे में हम बात कर रहे हैं सबके चहेते वरुण धवन की. जी हाँ, वरुण तो हैं ही डैशिंग और स्टाइलिश, उतनी ही स्टाइलिश और हॉट हैं उनकी भतीजी अंजिनि धवन जो सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं.

जी हाँ, अंजिनि धवन की कुछ हॉट और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें आप यहां पर देख सकते हैं. इनकी ग्लैमरस तस्वीर आप भी देख ही रह जायेंगे.

जो लोग वरुण के फैंस हैं उन्हें अंजिनि की ये तस्वीरें हैरान कर देंगी. बता दें, अंजिनि वरुण के कजिन और ऐक्टर-प्रड्यूसर सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं. अंजिनि अभी से बॉलीवुड में काफी फेमस हैं जिन्हें हर कोई देखता ही रह जाता है. 

बता दें, अंजिनि धवन बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की खास दोस्त हैं. इन दोनों को अक्सर पार्टियों में साथ देखा गया है. अंजिनि अभी 18 साल की हैं और इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग तेज़ी से बढ़ रही है और बढ़ते हुए 91 हज़ार पर पहुँच गए हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

'गोलमाल सीरीज' में काम करने के लिए इस मशहूर एक्टर ने मांगी थी प्रोड्यूसर्स से भीख

इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -