एंजेलिना जोली ने ब्रेड पिट के घर के पास मकान खरीदा
एंजेलिना जोली ने ब्रेड पिट के घर के पास मकान खरीदा
Share:

एंजेलिना जोली के पास लॉस एंजिल्स में 25 मिलियन डॉलर की कीमत वाला आलिशान विला है. इस अभिनेत्री ने हाल ही में कैलिफोर्निया में सेसिल बी डीमिल एस्टेट को खरीद कर कैलिफोर्निया में भी स्थायी ठिकाना ले लिया है और यह घर ब्रेड पिट के घर के बहुत करीब है. सूत्रों के अनुसार परिवार में हर कोई खुश है कि एंजेलीना ने ब्रैड के घर से महज एक मील दूर यह मकान खरीदने का फैसला लिया है. एंजेलिना ने यह घर इसलिए ही खरीदा हैं क्यूंकि ये ब्रेड के घर के पास है. इनके सारे बच्चे ब्रेड के इसी घर में बड़े हुए हैं. इस नए घर में आने के बाद बच्चे अपने पिता से अच्छी तरह से जुड़े रहेंगे और उनके नजदीक ही रहेंगे।

एंजेलीना इस बात को जानती हैं कि ब्रेड का बच्चों के जीवन में सक्रिय भूमिका निभाना कितना ज्यादा जरूरी है और यही वजह है कि उन्होंने अपने एक्स के घर के करीब एक घर खरीदने का फैसला लिया। एंजेलिना इस घर को खरीद कर इसलिए खुश हैं क्यूंकि इस घर का एक हॉलीवुड इतिहास है और बच्चे इसलिए खुश हैं क्यूंकि उनके पिता का घर चंद क़दमों की दूरी पर ही है.

इस घर में 6 बेडरूम और 10 बाथरूम हैं, साथ ही एक विशाल बैकयार्ड भी है इसलिए हमें यकीन है कि बच्चे इस घर को जरूर पसंद करेंगे। दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में शुमार ब्रेन्जोलीना अलग तो हो चुके हैं लेकिन लगता है कि वक्त इनके जख्म भर रहा है. फिलहाल ब्रैड इस बात से खुश है और राहत महसूस कर रहे हैं कि वह और उनके बच्चे आख़िरकार फिर से अच्छी तरह से मिल रहे हैं.

ब्रेड पिट ने अपने बच्चों के साथ मचाई धमा चौकड़ी

क्या चौथी शादी की तैयारी कर रही हैं एंजेलिना जॉली

चिंता के मारे काफी दुबले हो गए हैं ब्रेड पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -