क्या चौथी शादी की तैयारी कर रही हैं एंजेलिना जॉली
क्या चौथी शादी की तैयारी कर रही हैं एंजेलिना जॉली
Share:

हॉलीवुड में धमाकेदार खबरें और अफवाहें आती ही रहती है और इस बार जो बड़ी और धमाकेदार अफवाह आ रही है वह यह है कि सुपरस्टार एंजेलिना जोली एक बार फिर से शादी करने जा रही है. खबर सुनकर ही यह कोरी अफवाह लगती है लेकिन ऐसी बात एंजेलिना के किसी पारिवारिक मित्र ने खुद एक मैगज़ीन के सामने स्वीकारी है.

कहा जा रहा है कि सितम्बर 2016 में ब्रेड पिट के साथ हुए विवाद और तलाक फाइल करने के बाद फिलहाल वो एक ब्रिटिश समाजसेवी और बिज़नेसमैन के साथ रोमांस कर रही है. कहा जा रहा है कि एंजेलिना के कुछ दोस्तों ने ही 2016 में उन्हें इस अनजान व्यक्ति से मिलाया था.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि एंजेलिना जोली ने 19 सितम्बर 2016 को ब्रैड पिट से तलाक लेने के लिए फाइल किया था. लेकिन मैगज़ीन के अनुसार इसके बाद एंजेलिना फास्टटैक पर दिखाई दे रही हैं और तलाक के मामले को जल्द से जल्द निपटाने के कोशिशों में भी लगी हुई है. हालाँकि ब्रेड और एंजेलिना के तलाक की स्थितिः अभी मालुम नहीं चली है. इस कपल ने पब्लिक से अपने सारे लीगल डाक्यूमेंट्स जनवरी 2017 में ही सील कर लिए थे.

वहां के कानून के अनुसार विवाहित जोड़े को तलाक फाइल करने के बाद फाइल को क्लियर होने के लिए कम से कम 6 महीने तक इन्तजार करना पड़ता है. एंजेलिना अब तक तीन शादिया कर चुकी है. ब्रेड पिट से पहले उन्होंने बिली बॉब थोरंटोन से हसदी की थी और उस से पहले वो जॉनी ली मिलर के साथ विवाह बंधन में बंधी थी.

बच्चों की खातिर एंजेलिना से रिश्ते सुधारना चाहते हैं ब्रेड पिट

पहली बार पॉल वॉकर के बिना देखेंगे दर्शक फास्ट एंड द फ्यूरियस की नयी फिल्म

इंटरनेट पर छाया हॉलीवुड मॉडल सिंडी क्रॉफोर्ड का HOT अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -