चिंता के मारे काफी दुबले हो गए हैं ब्रेड पिट
चिंता के मारे काफी दुबले हो गए हैं ब्रेड पिट
Share:

ब्रेड पिट हॉलीवड़ के सबसे हॉट मेल एक्टर्स में से एक है जो कई महिलाओं के सपनों में आते होंगे। यह 53 वर्षीय एक्टर हमेशा से ही फिट नजर आता रहा है लेकिन अभी एक दिन पहले जब उन्हें लॉस एंजेलेस में देखा गया तो वो पहचान में ही नहीं आ रहे थे क्योंकि वो पहले से काफी पतले नजर आ रहे थे. उन्होंने उस वक्त ब्लू स्किनी जीन्स, वाइट टी शर्ट और ब्लैक जैकेट पहना हुआ था. 12 साल की रिलेशनशिप और दो साल की शादीशुदा जिंदगी एक साथ गुजारने के बाद एंजेलिना ने 6 महीने पहले तलाक के लिए फाइल किया था और उसके बाद आज ब्रेड इस रूप में नजर आ रहे हैं.

सभी जानते हैं कि अपने बच्चों से अलग रहकर जीना और वो जिसे उन्होंने इतना प्यारे किया था उसके बिना रहने के कारण किसी की भी हालात वैसी हो सकती हैं जैसा की ब्रेड अब नजर आ रहे हैं. हालाँकि अब एंजेलिना का रवैय्या थोड़ा सकारात्मक हो गया है और हाल ही में उन्होंने ब्रेड को अपने बच्चों के साथ शानदार वक्त गुजारने के लिए भी हामी भरी थी.

कोर्ट में तो केस चल ही रहा है और ये दोनों अपने अपने काम में भी व्यस्त रहते हैं लेकिन कहीं न कहीं अंदर ही अंदर दोनों को ही तकलीफ तो जरूर हो रही होगी और इसका असर एंजेलिना के शरीर पर तो नहीं दिखाई दे रहा लेकिन ब्रेड को देखकर लग रहा है कि वो खुद का ढंग से ख्याल नहीं रखते हैं. ब्रेड पिट के फेन्स और हम भी यही चाहते हैं कि ब्रेड अपने आपका ख्याल रखें क्योंकि बहुत सरे लोग उनसे प्यार करते हैं.

ब्रेड पिट ने अपने बच्चों के साथ मचाई धमा चौकड़ी

भविष्य में फिल्म इंडस्ट्री भी छोड़ सकती है एंजेलिना जॉली

अपनी बच्ची की खातिर अपने मतभेद को साइड में रखना चाहते हैं ब्रेड पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -