'गाड़ी चलाने को लेकर नहीं, पैसों को लेकर हुई थी अंजलि-निधि में लड़ाई', दिल्ली हॉरर केस में हुआ एक और बड़ा खुलासा
'गाड़ी चलाने को लेकर नहीं, पैसों को लेकर हुई थी अंजलि-निधि में लड़ाई', दिल्ली हॉरर केस में हुआ एक और बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: कंझावला मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पहले अंजलि की दोस्त निधि के बयान इस मामले को घुमाने का काम कर रहे थे, अब पीड़िता का एक और मित्र सामने आ गया है। ये वहीं मित्र है जो होटल में उस दिन दूसरे लड़कों के साथ उपस्थित था। उसने दावा कर दिया है कि होटल में अंजलि एवं निधि के बीच पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी। 

वो बताते है कि अंजलि ने उस दिन मुझे ही मोबाइल करके उस होटल में बुलाया था, मैं नहीं गया तो लड़का भेजकर बुलवाया, यही का है, दोस्त है हमारा। मैं उससे बात नहीं कर रहा था, वहां पर दो रूम बुक थे। एक में कुछ हमारे दोस्त थे उपस्थित, एक रूम में अंजलि और निधि उपस्थित थे, वह सब बीयर पी रहे थे, फिर झगड़ा आरम्भ हुआ निधि एवं अंजली का, निधि और अंजली का झगड़ा पैसों को लेकर था। निधि अपने पैसे अंजलि से मांग रही थी। उनमें हाथापाई हुई जिसके पश्चात् लगभग 1:30 बजे अंजलि निकल गयी थी, मैं वहां से बाद में गया था, मुझे अंजलि की मौत की खबर मीडिया से प्राप्त हुई।

वही इसको लेकर हाल ही में पुलिस ने बताया था कि कंझावला मामले में पुलिस की 18 टीमें सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। क्राइम सीन पर विजिट हो चुका है। पोस्टमार्टम हो गया है। 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में जो बताया, उसमें विरोधाभास है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि CCTV और पूछताछ से पता चला है कि इसमें दो आरोपी और शामिल हैं। उनकी खोजबीन की जा रही है।

प्रेमिका को देख घर छोड़कर भाग गया युवक, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में इंदौर में लगा 90 फीट ऊंचा कटआउट

8 दिनों के लिए बंद हुआ त्र्यंबकेश्वर मंदिर, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -