प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में इंदौर में लगा 90 फीट ऊंचा कटआउट
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में इंदौर में लगा 90 फीट ऊंचा कटआउट
Share:

इंदौर। शहर में होने वाले प्रवासी सम्मेलन में शामिल होने के लिए 9 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इंदौर आ रहे हैं। जिसके लिए प्रदेश सरकार ने उनके स्वागत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। शहर के विभिन्न मार्गों तथा चोराहो को विशेष रूप से सजाया गया है, इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक विशालकाय कटआउट भी लगाया गया है। 

यह है कटआउट की खासियत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कटआउट देश का आज तक का सबसे बड़ा कटआउट है। इसकी प्रमुख खासियत यह है की यह 90 फीट ऊंचा और दो हजार किलो वजनी है तथा 10 मंजिला है, जिसे शहर के बापट चौराहे पर लगाया गया है। इस कटआउट को बड़ी सावधानी से लगाया गया है, 5-5 फीट की पाइल्स के साथ लोहे का मजबूत ढांचा तैयार किया गया जो की 2 हजार किलो वजनी कटआउट का बोझ झेल सके। 

इसके अलावा विजय नगर, रेडीसन से लेकर स्टार चौराहा पर भी कटआउट लगाए जा रहे हैं। एयरपोर्ट से लेकर सुपर कॉरिडोर, एमआर-10, बापट चौराहा होते हुए आयोजन स्थल ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के अलावा अन्य सभी प्रमुख चौराहों पर भी उनके कटआउट लगाए जा रहे हैं। लिहाजा उनके स्वागत में 67 कटआउट लगाए जा रहे हैं। कुल 84 कटआउट लगाए जाएंगे जिसमे 17 कटआउट मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के भी शामिल हैं।

पलक पांवड़े बिछा कर बैठा शहर, पतंग और तिरंगे से सजा बाजार

अचानक डांस करने लगा चोरी करने आया शख्स, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

VIDEO! कसरत करते-करते अचानक होटल कारोबारी को पड़ गया दिल का दौरा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -