अवॉर्ड शो में कुछ ऐसे अवतार में पहुँच गई 'तारक मेहता...' की अंजलि भाभी, देखकर आहें भरने लगे फैंस
अवॉर्ड शो में कुछ ऐसे अवतार में पहुँच गई 'तारक मेहता...' की अंजलि भाभी, देखकर आहें भरने लगे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के दिलों में राज करता है। इसका प्रत्येक एपिसोड लोगों को बहुत हंसाता है, इसी कारण इस शो के प्रत्येक किरदार को लोग खूब प्यार भी देते हैं। लेकिन शो में संस्कारी सी नजर आने वाली कई अदाकाराएं असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं तथा उन्हीं में से एक हैं अंजलि भाभी की भूमिका निभाने वाली सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar)। जी हां, सुनयना शो में तारक मेहता की बीवी बनी हुई हैं। हालांकि, शैलेश लोढ़ा जो पहले तारक मेहता का किरदार निभाते थे, उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है मगर सुनयना फौजदार अब भी शो का भाग बनी हुई हैं तथा हाल ही में उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है।

वही सोशल मीडिया पर सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) ने एक वीडियो साझा किया, इस वीडियो में वो बहुत बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने गोल्डन कलर का पैंट सूट पहना हुआ है। सुनयना ने अपने लुक को काफी बोल्ड बनाया है तथा ब्लेजर के भीतर लग रहा है जैसे कुछ ना पहना हो। सुनयना ने एक बार नेक पीस कैरी किया है तथा बालों को खुला रखा है। सुनयना ने अपने लुक सिल्वर हाई हील्स के साथ पेयर किया। सुनयना का ये लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। सुनयना के वीडियो में नजर आ रहा है कि वो इंडिया इंटरनेशनल इंफ्लुएंसर अवॉर्ड्स में पहुंची हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

वही भले ही सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) शो में एक सीधी-सादी हाउसवाइफ का किरदार निभाती हों, जिसका महत्वपूर्ण काम है पति के स्वास्थ्य का ध्यान रखना किन्तु असल जिंदगी में सुनयना बहुत बोल्ड और दिलकश हैं। सुनया फौजदार का सोशल मीडिया उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। सुनयना बहुत एक्टिव रहती हैं और इसी कारण वो आए दिन अपने वीडियोज भी साझा करती रहती है, जिन्हें प्रशंसक खूब पसंद करते हैं।

शहनाज गिल के ये लुक देखकर हैरान हो जाएंगे आप

लोगों ने लिया 'अनुपमा' ना देखने का फैसला, ये है वजह

कभी रेडियो मिर्ची में काम करते थे सुनील ग्रोवर, कपिल ने फ्लाइट में मारा था जूता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -