लोगों ने लिया 'अनुपमा' ना देखने का फैसला, ये है वजह
लोगों ने लिया 'अनुपमा' ना देखने का फैसला, ये है वजह
Share:

टीवी के मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने टेलीविज़न जगत में अपनी बेहतरीन एवं सिंपल स्टोरीलाइन से धमाल मचाया हुआ है। टीआरपी के मामले में अनुपमा शो ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शो को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिलता है। शो के लिए प्रशंसकों की दीवानगी की आज भी कायम है। किन्तु अनुपमा के नए प्रोमो में ऐसा क्या दिखा दिया कि टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा सीरियल को लोग बंद करने की मांग करने लगे?

रुपाली गांगुली एवं गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा शो में निरंतर एक के बाद एक ट्विस्ट्स आ रहे हैं। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया, जिसमें अनुज को गंभीर बीमारी होते हुए दिखाया गया है। शो के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुज लकवे का शिकार हो जाता है तथा उसकी है ऐसी स्थिति देखकर अनुपमा उदास एवं परेशान हो जाती है। प्रोमो में अनुज बेड पर गुमसुम लेटा हुआ नजर आ रहा है एवं अनुपमा उसकी देखभाल कर रही है। शो का प्रोमो बहुत डिप्रेसिंग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो का नया ट्रैक देखकर दर्शक निर्माताओं पर भड़क रहे हैं। उन्हें शो में ये नया ट्विस्ट बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। कई यूजर्स ने तो शो छोड़ने तक की धमकी दे दी है। एक शख्स ने प्रोमो पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा- हर गुजरते दिन के साथ शो पिछड़ रहा है। इसी तरह कई लोगों ने शो ना देखने का फैसला ले लिया है वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो में कोई बदलाव आता है या नहीं?  

'मेरी शादी नफरत से भरी है, वो फ्री में मिल गई', मशहूर एक्टर ने खोले हेट मैरिज के राज

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस को हुई चिंता

तलाक की खबरों के बीच पत्नी और बच्ची से मिलने पहुंचे राजीव, बोले- 'मां-बेटी दुबली हो गईं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -