मुनव्वर के प्यार में पड़ी अंजलि, बातों-बातों में बोल दिया...I LOVE YOU
मुनव्वर के प्यार में पड़ी अंजलि, बातों-बातों में बोल दिया...I LOVE YOU
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' ने इन दिनों OTT  प्लेटफॉर्म पर धुआं उड़ा कर रखा है। शो में आए दिन नए टास्क और ट्विस्ट आ रहे हैं, दूसरी तरफ कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन इससे इतर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 'लॉकअप' में प्यार के फूल खिलने भी शुरू हो चुके है। दरअसल, अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) धीरे-धीरे अपने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को पसंद करने लग गई है। इतना ही नहीं, उन्होंने शो में मुनव्वर फारूकी को 'आय लव यू' तक बोल दिया है। हालांकि मुनव्वर भी इस बात का जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

'लॉकअप' में अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने-अपने बेड पर आराम फरमा कर रहे थे। इसी बीच 'कच्चा बादाम' अभिनेत्री ने मुनव्वर से अपने दिल की बात बोल डाली। वह स्टैंडअप कॉमेडियन से बोलती है, "आय लव यू।" इस बात को मुनव्वर फारूकी ने जवाब दिया, "तेरे दिमाग के डॉक्टर को बुलाता हूं अभी।" मुनव्वर की इस बात पर अंजली ने कहा, "हां मुझे उसकी जरुरत  भी है।"

मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा की बातें यहीं समाप्त नहीं नहीं होतीं। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मुनव्वर से आगे बोलती हैं कि वह उनसे इरीटेट हो रहे हैं, जिसपर मुनव्वर ने जवाब दिया, "मैं तो शो के पहले दिन से ही इरीटेट हो रहा हूं, ऐसे में कुछ नयां नहीं है। अब है समस्या तो झेलना पड़ेगा, झेल रहा हूं और क्या करूं।" दूसरी ओर अंजली ने भी कहा, "हां आपको मुझे कुछ दिन और झेलना पड़ेगा।" मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा ने 'लॉकअप' के खत्म होने के उपरांत एक-दूसरे से मिलने पर भी बातचीत की। दरअसल, अंजली ने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह उनसे मिलने के लिए दिल्ली आ सकते है, जिसपर स्टैंडअप कॉमेडियन ने जवाब दिया, "अगर वहां कोई शो हुआ तो जरूर आ जाऊंगा, लेकिन खास तेरे से मिलने थोड़ी ना आऊंगा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tahseem Alee (@tahseem.alee)

करोड़ों की चोरी होने पर भी सोनम ने किये 2 पोस्ट!, यूजर्स बोले- 'घंटा फर्क नहीं पड़ा

आखिर क्यों बॉलीवुड मूवीज में काम नहीं करना चाहते है महेश बाबू, एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह

'मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी', डिलीवरी से पहले बोलीं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -